न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रविवार को चुनी जायेगी चैंंबर की नयी कार्यकारिणी, 26 उम्मीदवार चुनाव मैदान में

चैंबर चुनाव इस बार 16 सितंबर को होगा. प्रात: दस बजे से मतदान आरंभ होगा.

190

Ranchi : चैंबर चुनाव इस बार 16 सितंबर को होगा. प्रात: दस बजे से मतदान आरंभ होगा. इसमे 1300 से अधिक मेंबर अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए 21 सदस्यीय कार्यकारिणी का चयन करेंगे. इस बार इलेक्ट्रॉनिक पद्धति से चुनाव कराया जायेगा. चुनाव मैदान में 26 उम्मीदवार खड़े है. दीपक मारू की टीम से 21 और पांच निर्दलीय अपना भाग्य आजमा रहे हैं.

इलेक्ट्रॉनिक पद्धति से होगा मतदान : अंचल किंगर

चैंबर चुनाव समिति के को चेयरमेन अंचल किंगर ने बताया कि मारवाड़ी भवन में मतदान होगा. मतदान को लेकर मारवाड़ी भवन परिसर  पूरी तरह तैयार कर लिया गया है. साथ ही चुनाव की अन्य तैयारियां भी पूरी कर ली गयी है. सुबह दस से शाम पांच बजे तक वोट पड़ेंगे. इससे पूर्व शनिवार को एजीएम की बैठक आयोजित की जायेगी जिसमे चुनाव से संबंधित कई बातों पर चर्चा होगी. श्री किंगर ने बताया कि चैंबर का यह पुराना इतिहास रहा है कि एक टीम दूसरी टीम पर हावी हो ही जाती है. यही वजह है कि इस बार सिर्फ 26 उम्मीदवार ही चुनावी मैदान में है.

इसे भी पढ़ें :जांच के नाम पर धनबाद ट्रैफिक पुलिस का वसूली धंधा !

व्यापारियों की समस्याओं से हो रहे हैंं अवगत : दीपक

अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दीपक मारू ने कहा कि टीम के सभी सदस्य सभी वोटरों के पास जाकर उनकी समस्याओं से अवगत हो रहे है. उन्होंने कि चुनावी एजेंडे में कई ऐसे मुद्दों को शामिल किया गया, जो बीते कई वर्षों से गौण रहे हैं. इन सभी मुद्दों पर कार्य किये  जायेंगे. श्री मारु ने कहा कि इस बार चुनाव पूरी  सादगी के साथ लड़ा जाएगा. ज्यादा बैनर-पोस्टर आदि शहर में नहीं लगाए जाएंगे.

इसे भी पढ़ें : केंद्र और राज्य सरकार हर मोर्चे पर रही है विफल : दीपांकर भट्टाचार्य

बुधवार को कई स्थानों पर की गयी पदयात्रा

अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दीपक मारू ने कहा कि बुधवार को जेजे रोड, दीनबंधु लेन, ईस्ट मार्केट रोड, वेस्ट मार्केट रोड, जालान रोड, कार्ट सराय रोड, नॉर्थ मार्केट रोड समेत अन्य कई स्थानों पर पदयात्रा की गयी. जहां व्यवसायियों से जनसंपर्क कर उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास किया गया. उन्होंने कहा कि व्यापारियों का विकास ही हम सभी का प्रमुख उद्देश्य है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: