Crime NewsJharkhandRanchi

भतीजे ने चोरी से बेच दिया बैल, चाचा ने पूछा तो धारदार हथियार से कर दी हत्या

Ranchi: नामकुम थाना क्षेत्र के बुंडूबेड़ा में शनिवार देर रात भतीजे ने आपसी विवाद में चाचा की टांगी से मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद जब ग्रामीण जुटे तो आरोपित भतीजा फरार हो गया. नामकुम थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेज दिया. वहीं आरोपित की खोजबीन के लिए छापेमारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार, आरोपित भतीजा आकाश उरांव ने 55 वर्षीय बुधना उरांव को बताए बिना चोरी से एक बैल बेच दिया. जब चाचा को इसकी जानकारी हुई तो उसने अपने भतीजे से बैल को बेचने का कारण पूछा. इसी बात पर भतीजा आकाश नाराज हो गया दिन में दोनों में खूब तू तू मैं मैं हुई.

advt

आसपास के लोगों ने समझा-बुझाकर दोनों को शांत किया. रात में फिर से दोनों में कहासुनी हो गई. चाचा की डांट फटकार से नाराज भतीजे ने नशे में धुत होकर तेज धारदार हथियार से वार कर दिया जिससे मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई.

हो हंगामा सुनकर जब तक आस पड़ोस के लोग पहुंचते आरोपित वहां से फरार हो गया था. इधर कुछ लोगों का यह भी कहना है कि पंचायती को लेकर भी दोनों में विवाद होता था. गांव में किसी के बीच विवाद होता था तो इसकी पंचायती बुधना करता था जबकि आकाश चाहता था कि अब पंचायती वह करेगा.

इसे भी पढ़ें – जमशदेपुर के युवाओं में भी तेजी से बढ़ रही है मेंटल ब्रेकडाउन की समस्या, जानें क्या हैं इसके लक्षण और उपचार

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: