न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रातू रोड कब्रिस्‍तान में मिली युवक की लाश, गला रेत कर की गयी हत्‍या

414

Ranchi : सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के रातू रोड कब्रिस्तान में अपराधियों ने युवक की गला रेतकर हत्या कर दी है. हत्या कर युवक के शव को कब्रिस्तान में एक गड्ढे में फेंक कर सभी अपराधी फरार हो गए. मृतक युवक की पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस घटना स्‍थल पहुंच कर शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए रिम्‍स भेज दिया है. पुलिस मामले की ठानबीन में जुटी हुई है.

कब्रिस्‍तान के कर्मचारियों ने दी पुलिस को घटना की जानकारी

रातू रोड स्थित कब्रिस्तान में कई जगहों पर खून के निशान कब्रिस्तान के कर्मचारियों ने देखा और थोड़ी ही दूर में एक गड्ढे में एक युवक का शव देखा गया. युवक का गला धारदार हथियार से काटा हुआ था. जिसके बाद लोगों के द्वारा सुखदेव नगर थाना को इसकी जानकारी दी गई. मौके पर सुखदेव नगर थाना पुलिस, कोतवाली डीएसपी और सिटी एसपी पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गये हैं.

आपसी विवाद में जताई जा रही है हत्या की आशंका

आशंका जताई जा रही है कि आपसी विवाद के चलते युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गयी है. घटनास्थल से थोड़ी ही दूर पर कब्रिस्तान में शराब का बोतल और खाने-पीने का चीजें भी बरामद की गयी हैं. जिससे आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या करने से पहले सभी लोगों ने शराब पिया, जिसके बाद विवाद के चलते युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई. वहीं पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: