न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

घर से बुलाकर की गयी युवक की हत्या, दो माह पूर्व हुई थी शादी

1,341

Dhanbad:  हजारीबाग जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमनारी गांव के एक युवक को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी गयी. सोमवार को उसका शव एनएच 33 फोरलेन के किनारे अमृतनगर गांव के मन्द्रियाटांड़ के पास पड़ा मिला. मृतक युवक की पहचान सुभाषचंद प्रसाद के पुत्र विकास कुमार उर्फ अनिल के रूप में की गयी है.

शव को देखने के बाद आसपास के लोगों ने मुफ्फसिल थाना को और परिजनों को दी. मुफस्सिल पुलिस के साथ विकास के परिजनों ने घटनास्थल पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में ले लिया. घटनास्थल पर विकास की मोटरसाइकिल व उसका मोबाइल उसकी जेब से बरामद की गयी है. जबकि पुलिस को घटनास्थल पर से एक घड़ी और एक कलम भी मिली है जो विकास की नहीं है.

इसे भी पढ़ेंः धनबादः तीन साल की मासूम से रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, हालत गंभीर

प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

SMILE

मृतक के पिता सुभाषचंद प्रसाद के लिखित बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. ज्ञात हो कि विकास अपने घर की इकलौती संतान था. विकास के पिता ने बताया कि 61 दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी. किसी अनजान व्यक्ति द्वारा फोन करके मेरे बेटे को बुलाया गया था.

23 जून की रात को किसी ने उनके बेटे को फोन करके बुलाया था. इसके बाद विकास अपनी मोटरसाइकिल से चला गया. घर के लोग उसके आने का इंतजार कर रहे थे. वह रात भर नहीं लौटा. मामले में हजारीबाग एसपी मयूर पटेल ने कहा है कि संलिप्त लोगो को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

इसे भी पढ़ेंः देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल की हालत खस्ता, कर्मचारियों को वेतन देने के लिए नहीं हैं पैसे

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: