Crime News

अवैध संबंधों के कारण हुई थी शिवनारायण महली की हत्या

Ranchi: टाटीसिल्वे थाना क्षेत्र के मानकी बगान में 19 मार्च को हुए शिवनारायण महली हत्याकांड की गुत्थी टाटीसिल्वे थाना की पुलिस ने सुलझा ली. अवैध संबंध के चलते शिवनारायण महली की चरकू मुंडा ने टांगी से मार कर हत्या कर दी थी. उसके शव को मानकी बगान स्थित एक कुएं में फेंक दिया था. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए हत्या की घटना का अंजाम देनेवाले आरोपी चरकू मुंडा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और हत्या में प्रयुक्त टांगी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया.

इसे भी पढ़ें – राज्य की जनता के राशन पर हो रहा आधार का प्रहार, राजनीतिक दल चुनाव में मशगूल

19 मार्च को एक कुएं से बरामद हुआ था शव

टाटीसिल्वे थाना क्षेत्र के मानकी बगान स्थित एक कुएं में 19 मार्च को स्थानीय लोगों ने एक व्यक्ति के शव को देखा. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना टाटीसिल्वे थाना की पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला और शव की पहचान शिवनारायण महली के रूप में हुई. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन में जुट गई थी.

advt

इसे भी पढ़ें – टीएसपी की राशि से बिरसा कृषि विश्वविद्यालय 10 जिलो में चलायेगा क्षमता परियोजना

अवैध संबंध की वजह से हुई हत्या

हत्या के मामले के अनुसंधान के क्रम में पता चला कि शिवनारायण महली का एक महिला से अवैध संबंध था और उसी महिला से आरोपी चरकू मुंडा का भी अवैध संबंध था. इसी से वजह से चरकू मुंडा ने शिवनारायण महली की टांगी से मार कर हत्या कर दी और उसके शव को छुपाने की नीयत से कुएं में शव को फेंक कर फरार हो गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चरकू मुंडा को गिरफ्तार कर और उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त टांगी को बरामद कर लिया. चरकू मुंडा ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

इसे भी पढ़ें – शहादत दिवस समारोह : शहीदों तेरे अरमानों को मंजिल तक पहुंचायेंगे के नारे से गूंजा शहर

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button