Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur : लूट की घटना को अंजाम देने के फिराक में देसी कट्टा लेकर घूम रहे थे बदमाश, पुलिस को देख भागे, पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा

Jamshedpur :

जमशेदपुर की सुंदरनगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने छापेमारी कर दो अपराधियों को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. घटना शुक्रवार देर रात की है. पुलिस ने इस मामले में बिष्टुपुर के धातकीडीह निवासी मोहम्मद कुर्बान और मोहम्मद मुर्शीद को गिरफ्तार किया है. दोनों को पुलिस ने छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया. जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि बीती रात वह पेट्रोलिंग में थे तभी गुप्त सूचना मिली कि एक स्कूटी पर सवार दो युवक हथियार लेकर हाता की ओर से जमशेदपुर आ रहे हैं. पुलिस ने चेक पोस्ट के सामने जांच अभियान शुरू किया.

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

इसी बीच दोनों चेक पोस्ट के पास पहुंचे और पुलिस को देख भागने लगे. भागने के क्रम में ही दोनों स्कूटी समेत सड़क पर ही गिर गए. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को खदेड़ कर पकड़ा. तलाशी के क्रम में पुलिस ने मुजाहिद की कमर से एक देसी कट्टा बरामद किया. पुलिस ने उनके पास से जो स्कूटी बरामद की वह भी चोरी की बताई जा रही है. पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे लोग देर रात लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. मो कुर्बान सोनारी से और मुर्शीद कदमा थाना से चोरी के मामले में जेल जा चुका है. पुलिस दोनों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है और दोनों के पास से बरामद स्कूटी के असली मालिक का पता लगाने में जुट गई है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali

ये भी पढ़े : Jamshedpur : नीमडीह में ठनका गिरने से एक की मौत, एक घायल

 

Related Articles

Back to top button