Crime NewsJamshedpurJharkhandNEWS

बदमाशों ने ट्रक चालक को धारदार हथियार से मारकर किया घायल, रुपए लूट कर फरार

Jamshedpur: बालीगुमा में अज्ञात बदमाशों ने बीती रात हाईवे पर एक ट्रक चालक को धारदार हथियार से मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया और उसके पास से करीब 10 हजार रुपये लूट लिये. जख्मी ट्रक चालक को इलाज के लिये एमजीएम अस्पातल में भर्ती किया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उसका नाम श्रवण कुमार है. वह उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले का रहने वाला है. फिलहाल वह बात करने की हालत में नहीं है.

इसे भी पढ़ें: मानव तस्करी रोकने के लिए हर जिले में निगरानी समिति का होगा गठन

advt

ट्रक के केबिन में घुसकर चालक का गला रेताः

गुरुवार को वह ट्रक लेकर एमजीएम थाना क्षेत्र में हाईवे में बालीगुमा होकर गुजर रहा था. रोड किनारे खड़े कुछ बदमाशों ने हाथ का इसारा देकर उसे ट्रक रोकने को कहा. लेकिन चालक ने गाड़ी नहीं रोकी. बदमाशों ने गाड़ी के केबिन की खिड़की पकड़ ली और गेट खोलकर अंदर घुस आये. पुन: गाड़ी रोकने को कहा तो चालक ने गाड़ी नहीं रोकी. तभी एक लूटेरे ने उस पर धारदार हथियार से गर्दन पर वार किया और चालक को बुरी तरह से लहु लूहान कर दिया. उसके बाद ट्रक रुका तो बदमाशों ने गाड़ी की तलाशी ली और उसमें तेल पानी के लिये रखा करीब 10 हजार रुपये निकाल लिये और फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें: जमशेदपुर में श्मशान घाटों की व्यवस्था चरमरायी, अंतिम संस्कार में भी आफत

घटना की सूचना साथी चालकों ने पुलिस को दी और चालक को एमजीएम अस्पताल लाकर भर्ती कराया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अपराधियों का पता लगाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: देवघर : तबियत बिगड़ने से महिला की मौत, सतसंग आश्रम देवघर की सतसंगी थी महिला

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: