Jamshedpur

प्लास्टिक की पिस्टल लेकर रंगदारी वसूलने निकला बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा, 9MM की असली गोली भी बरामद

Jamshedpur : जुगसलाई थाना क्षेत्र के एमई स्कूल रोड स्थित शिवघाट के पास से पुलिस ने सैफअली उर्फ राजा बच्चा को हु-ब-हु असली दिखने वाले प्लास्टिक के एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जांच के दौरान उसके पास से 9 एमएम का दो जिंदा गोली भी बरामद किया है. गिरफ्तार राजा बच्चा पूर्व में कई आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है. वह वर्तमान में जुगसलाई के मिल्लतनगर में रहता है. उसका स्थायी पता कपाली ताजनगर है.

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की थी छापेमारी

जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि स्थानीय एमई स्कूल रोड स्थित शिव घाट के पास एक युवक हथियार के साथ मौजूद है. इसके आधार पर पुलिस ने तत्काल वहां छापेमारी की. यहां से सैफ अली उर्फ राज बच्चा को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके पास से एक प्लास्टिक के पिस्टल के साथ दो जिंदा गोली भी बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार राजा बच्चा हथियार का भय दिखाकर लूटपाट या रंगदारी की घटना को अंजाम देने की फिराक में था. हालांकि उससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके मंसूबे पर पानी फेर दिया. उसके बाद आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

छापेमारी टीम में ये थे शामिल

एसआई राजू कुमार गुप्ता, ऋषिकेश कुमार सिंह, जितेंद्र कुमार सिंह, विवेक कुमार, आरक्षी सुखदेव खालखो, जिरेन कच्छप आदि शामिल थे.

इसे भी पढ़ें- छेड़खानी और अपहरण के मामले में नाबालिग समेत दो गिरफ्तार

 

 

Related Articles

Back to top button