BiharCrime News

नाबालिग को प्यार में फंसाया, फिर किया दुष्कर्म, हुआ फरार, पुलिस ने दबोचा

Gaya : जिले में एक नाबालिग को पहले मोहब्बत में एक युवक ने फंसाया. उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और जब पुलिस के पास नाबालिक पहुंची तो युवक फरार हो गया. हालांकि आरोपी युवक को महिला थाना की पुलिस ने धर दबोचा है. घटना मोहनपुर प्रखंड स्थित एरकी गांव की है.

जानकारी के अनुसार सुरेंद्र मांझी नाम के युवक ने गांव की ही रहनेवाली नाबालिग लड़की को प्यार के झांसे में फंसा कर दुष्कर्म किया. जब नाबालिग लड़की गर्भवती हो गयी, तब युवक शादी करने से आनाकानी करने लगा. नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर लड़की की मांग में सिंदूर डाल कर शादी का स्वांग रचा.

इसे भी पढ़ें :खगड़िया में 10वीं और 12वीं बोर्ड के प्रैक्टिकल एग्जाम अंक बढ़ाने के लिए मास्टर साहेब छात्रों से मांग रहे पैसे, वीडियो हुआ वायरल

इस दौरान नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म भी दिया है. अब प्यार के झांसे में फंसानेवाला युवक 16 वर्षीय नाबालिग को अपनाने से इंकार कर रहा है. इस बात की जानकारी महिला थाने में पीड़ित नाबालिग ने दी.

महिला थाने ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार को गया व्यवहार न्यायालय में पेशी के दौरान नाबालिग और उसके परिजन सहित युवक को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया.

इसे भी पढ़ें :सीएम नीतीश कुमार के चहेते पूर्व विधायक सिवान के गांधी मैदान में कराएंगे पियक्कड़ सम्मेलन

Advt

Related Articles

Back to top button