न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मेयर के अपार्टमेंट का नक्शा ठीक नहीं है, सिवरेज सिस्टम की खराबी ने खोल दी है पोल !

308

Dhanbad : धनबाद के बिल्डर इन दिनों नक्शा के लिए नगर निगम के अडंगा से परेशान हैं. इसे लेकर बिल्डरों ने निगम के मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल सहित अन्य अधिकारियों के समक्ष हाल ही में आवाज उठायी थी. बिल्डरों का कहना है कि बेवजह का अडंगा लगाकर नक्शा पास नहीं किया जा रहा है. अब मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल जिस गार्डन सिटी अपार्टमेंट में रहते हैं. इसके सिवरेज सिस्टम की खराबी से पिछले करीब एक महीने से फैली गंदगी से लोगों का जीना मुहाल है. लोग सवाल उठा रहे हैं कि जो निगम बिल्डरों के नक्शे पर आपत्ति कर रहा है उसे देखना चाहिए कि तकनीकी तौर पर सिटी गार्डेन अपार्टमेंट का सिवरेज सिस्टम सही है या नहीं.

इसे भी पढ़ें –वीडियो: धनबाद के मेयर नर्क बने इसी गार्डन सिटी अपार्टमेंट में रहते हैं

गार्डन सिटी नालियों के पानी से भरा

गार्डन सिटी अपार्टमेंट में धनबवाद मेयर रहते हैं. इस अपार्टमेंट में जिले के बड़े उद्योगपति, प्रशानिक पदाधिकारी भी रहते हैं. फिर भी यहां के लोग नाली के गंदे पानी से होकर आने जाने को मजबूर हैं. क्योकि इस अपार्टमेंट का ड्रेनेज सिस्टम दोषपूर्ण होने के कारण टूट गया है, जिससे नालियों का गंदा पानी पूरे कैंपस में फैला हुआ है. घरों से बच्चों का निकलना भी मुश्किल हो गया है, ड्यूटी कर रहे गार्ड को भी इसी गंदे पानी के बीच रहना पड़ रहा है. नाली का गंदा पानी इतना बढ़ चुका है कि लोगों को आने-जाने में भी काफी परेशानी हो रही है. इससे देख तैनात गार्ड ने एक दो जगह पत्थर रख दिए जिससे लोग आना-जाना कर सकें. मगर, मेयर साहब को इस ड्रेनेज सिस्टम को सुधारने का समय नहीं मिल रहा है.

इसे भी पढ़ें –पीएमसीएच में A + ब्लड नहीं होने से मरीजों की जान पर बन आयी है

शहर में छेड़े हुए हैं सफाई का अभियान

मेयर अग्रवाल ने धनबाद शहर के लोगों को स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान छेड़ रखा है. छठ पूजा को लेकर मेयर हर जगह साफ सफाई करवाते दिख रहे हैं. विडंबना कि उनके रहने के ठिकाने गार्डन सिटी की नारकीय स्थिति है. स्थानीय पार्षद अशोक पाल ने भी मेयर आवास गार्डन सिटी को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि मेयर अपने घर को ही सही से गंदगी साफ नहीं कर पा रहे हैं तो उनकी बातें ही अलग है. जबकि इस बिल्डिंग को बनाने में उनका बहुत बड़ा रोल रहा है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: