Crime NewsDeoghar

दो देसी कट्टे के साथ पकड़ा गया शख्स निकला शातिर अपराधी, देवघर और बिहार में दर्ज हैं 9 मामले

Deoghar: गुरुवार की रात बरमसिया के पास दो देशी कट्टा के साथ पुलिस ने शंभू दास उर्फ शंभू सिंदुरिया नामक अपराधी को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार शंभू देवघर जिला के कुंडा थाना क्षेत्र के बलियाचौंकी का रहने वाला है. इस संबंध में शनिवार के दिन देवघर एसडीपीओ ने पूरे मामले की जानकारी दी.

एसडीपीओ ने बताया कि शंभू शातिर अपराधी है और देवघर जिला समेत बिहार के सिमुलतला में उस पर 9 मामले दर्ज हैं. एसडीपीओ ने बताया कि देवघर एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि शंभू अपने अन्य साथियों के साथ बरमसिया चौंक के पास डकैती की योजना बना रहा है.

सूचना मिलने पर नगर थाना और रिखिया थाना के पुलिस अधिकारियों को उक्त स्थल पर भेजा गया. उक्त स्थल पर पहुंचने के बाद शंभू दास और उसके सहयोगी सौरभ सिंह समेत अन्य अपराधियों को दो मोटरसाइकिल पर सवार पाया. पुलिस को देखते ही सभी अपराधी भागने लगे. इसी क्रम में शंभू अपनी मोटरसाइकिल से गिर गया और पुलिस की पकड़ में आ गया. जबकि उसके अन्य साथी वहां से भागने में कामयाब हो गए.

Catalyst IAS
ram janam hospital

पुलिस की पकड़ में आने के बाद उसने दो पुलिस अधिकारियों को दांत से काटकर घायल कर भागने की कोशिश की. वहीं हो हल्ला होने के बाद जुटी भीड़ की वजह से भाग रहे एक अपराधी के पास से देशी कट्टा और कारतूस गिर गया. जबकि पुलिस की गिरफ्त में आये शंभू के पास से एक देशी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

The Royal’s
Sanjeevani

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी शंभू सिंदुरिया पर देवघर जिला के सारवां थाना में दो, रिखिया थाना में एक, कुंडा थाना में एक, देवीपुर थाना में एक और जसीडीह थाना में एक मामला दर्ज है, जबकि बिहार के सिमुलतला थाना में उस पर तीन मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें – Koderma: एक परिवार पर 1.20 करोड़ की ठगी का आरोप, शहर के कई लोगों ने की थाने में शिकायत

Related Articles

Back to top button