न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो रेलवे स्टेशन पर लगेगा लगेज स्कैनर: जीएम

127

Bokaro: दक्षिण पूर्व रेलवे के जीएम पीएस मिश्रा बोकारो स्टेशन के दौरा पर शुक्रवार दोपहर पहुंचे. मौके पर पत्रकारों से उन्होंने कहा कि बोकारो स्टेशन में यात्री सुविधाओं के लिए बहुत से काम किये गये हैं. आगे भी जरूरत के अनुसार काम किये जायेंगे. रेलवे कॉलोनी में क्वार्टरों की जर्जर स्थिति तथा क्वार्टर की कमी को स्वीकार करते हुए कहा कि नये क्वार्टरों के लिए रेलवे बोर्ड के समक्ष मामला रखा जायेगा. बोकारो में ट्रेनों की कमी पर उन्‍होंने कहा कि मुझे यहां पर इस बात की जानकारी हुई. इस पर सकारात्मक पहल होगी. टीटी लाइन पर कहा कि देखते है, इस पर क्या कुछ किया जा सकता है. सुरक्षा को लेकर बोकारो स्टेशन में बैगेज स्कैनर लगाया जायेगा. यात्रियों के ठहराव के लिए कहा कि यहा व्यवस्था है. जरूरत पड़ी तो लॉज की बढ़ोत्तरी की जायेगी.

बच्‍चे ने किया पार्क का उद्घाटन

जीएम ने रेलवे कर्मचारियों के बच्चों के लिए चिल्ड्रेन पार्क का उद्घाटन किया. जीएम श्री मिश्रा ने एक बच्चा के हाथों पार्क का फीता कटवाया. वहीं टीटीई रेस्ट रुम के उद्घाटन के दौरान टीटी पी के मिश्रा से फीता कटवाया. इस दौरान आद्रा मंडल प्रबंधक शरद कुमार श्रीवास्तव, सीनियर डीसीएम एके चौधरी सहित मंडल एवं बोकारो के अन्य अधिकारी पदाधिकारी मौजूद थे.

कॉलोनी की महिलाओं ने सुनाया दुखड़ा

रेलवे सेक्टर कॉलोनी में कोई क्वार्टर का निरीक्षण किया. कॉलोनी वासियों से प्रतिक्रिया ली. चिल्ड्रन पार्क में टाईप ए निवासी रीना शर्मा, मीरा, अंजली, सरीता सहित अन्य महिलाओं ने जीएम साहब के सामने साफ-सफाई, रख-रखाव की बदहाली का मामला उठाया. महिलाओं की बात सुन वे टाईप बी क्वार्टर निरीक्षण के लिए पहुंचे. वहीं एक लड़की ने अपने क्वार्टर चल कर देखने की गुहार लगायी. हालांकि स्थानीय अधिकारियों द्वारा उन्हें टाईप बी से सीधे रेलवे स्टेशन में लगे इंजीनियरिंग के एक्जीविशन स्टॉल पर ले जाया गया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: