Bihar

बेतिया में नाबालिग प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी को परिजनों ने जम कर पीटा, किया पुलिस के हवाले, प्रेमिका ने की आत्महत्या

Betia : जिले में वेलेंटाइन वीक के दौरान एक अप्रिय खबर सामने गुरुवार को आयी. जानकारी के अनुसार एक नाबालिग प्रेमिका से मिलने के लिए उसका प्रेमी उसके घर पहुंचा, जिससे नाराज परिजनों ने प्रेमी की जम कर पिटाई कर दी. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस घटना से नाराज प्रेमिका ने अपने कमरे में जाकर फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली. घटना नरकटियागंज के शिकारपुर थाना इलाके की है. स्थानीय लोगों के अनुसार घर में घुसे आशिक को पहले लड़की के परिजनों ने मारपीट कर घर में ही बंद कर दिया. लड़की की भी पिटाई की गयी. सूचना पर देर शाम पहुंची पुलिस ने आशिक को मुक्त कराया और थाने ले आयी.

मामले में पिता ने घर में घुस कर लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया. लड़के को पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : हिजाब विवाद में कर्नाटक हाईकोर्ट ने फैसला आने तक शिक्षण संस्थानों में धार्मिक पोशाक पर लगाई रोक, अगली सुनवाई 14 को

Sanjeevani

पुलिस ने लड़की को भी थाना लाने की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने सुबह लाने की बात कहते हुए थाना भेजने से इंकार कर दिया.

इसी बीच सुबह पुलिस को खबर मिली कि लड़की ने आत्महत्या कर ली है. लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि रात में वो एक कमरे में थी. बाद में जब हमलोगों ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो दरवाजा नहीं खुला.

दरवाजा तोड़ने पर लड़की का शव पंखे से लटका हुआ मिला. इसके बाद इस मामले में भी अलग से लड़के पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है. वहीं गिरफ्तार लड़के शाहिद हुसैन को जेल भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें:UP ELECTION 2022 : 11 जिलों की 58 सीटों पर शाम 5 बजे तक 57.79% मतदान, सबसे अधिक कैराना में 65.33%

Related Articles

Back to top button