Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur : प्यार में धोखा देकर प्रेमी कर रहा था दूसरी युवती से शादी, परिवार संग प्रेमी के घर पहुंची तो घर वालों ने कर दी बेइज्जती, युवती ने मौत को लगा लिया गले

Jamshedpur : प्यार में कुछ इस कदर धोखा मिला की युवती ने अपनी लीला समाप्त कर ली. मामला जमशेदपुर के सटे सरायकेला-खरसावां जिले के कपाली ओपी क्षेत्र का है. ओपी क्षेत्र के अलबेला गार्डेन निवासी 26 वर्षीय शबनम परवीन ने शनिवार शाम अपने कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी मिलने पर परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला और तत्काल ब्रह्मानंद अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसेम मृत घोषित कर दिया.

फेसुबक पर तीन साल पहले हुई थी दोस्ती
जानकारी देते हुए शबनम की बहन हसीना परवीन ने बताया कि तीन साल पहले शबनम की दोस्ती मानगो जवाहरनगर निवासी मो राशिद से हुई थी. दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों एक साथ रहने लगे. घर वालों को भी इसकी जानकारी थी. शबनम की शादी की भी बात चल रही थी पर राशिद का कहना था कि वह शबनम से शादी करेगा. जिस कारण उसकी शादी नहीं करवाई जा रही थी.

कल होने वाली है राशिद की शादी
हसीना परवीन ने बताया कि शबनम को बीते राज जानकारी हुई कि राशिद रविवार को बस्ती के ही लड़की से शादी करने जा रहा था. आज सभी उस युवती के घर गए थे जिससे राशिद की शादी होने वाली थी. युवती ने बताया कि वह भी तीन साल से राशिद के साथ प्रेम संबंध में है. लड़की के घर वालों ने शादी तोड़ने से इंकार कर दिया. फिर सभी राशिद के घर पहुंचे. राशिद घर के बाहर ही बैठा था, उसने शबनम को पहचानने से इंकार कर दिया. थोड़ी देर बाद युवती के परिजन भी आ गए. मौके पर हाथापाई भी हुई. सभी वापस अपने घर लौट गए. बेईज्जती से आहत शबनम ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल परिजन कपाली ओपी में लिखित शिकायत करने पहुंचे है.

ये भी पढ़ें : Jamshedpur : माचिस मांगने से शुरू हुआ विवाद चाकूबाजी तक पहुंचा, पांच दोस्त घायल

Advt

Related Articles

Back to top button