Fashion/Film/T.VLead NewsTEENAGERSTRENDING

The Kashmir Files  का जलवा बरकार, RRR को भी दे रही टक्कर, बिजनेस 217 करोड़ 50 लाख रुपये से हुआ पार

Mumbai : 11 मार्च को रिलीज हुई निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स का जलवा तीसरे सप्ताह में भी बरकरार है. पिछले सप्ताह द कश्मीर फाइल्स ने अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडेय को धूल चटा दी थी. अब इस शुक्रवार को बाहुबली जैसी सुपर डुपर फिल्म बनानेवाले एस.एस.राजामौली की RRR रिलीज हुई तो लोग ये अनुमान लगा रहे थे कि द कश्मीर फाइल्स RRR की आंधी में दम तोड़ देगी लेकिन ये अनुमान गलत साबित हो रहा है.

Sanjeevani

The Kashmir Files  का जलवा तीसरे सप्ताह में भी बरकरार है. इसने एसएस राजमौली की बड़े बजट की और बड़े सितारों से सजी RRR को कड़ी टक्कर दे रही है. RRR इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. शनिवार को फिल्म के बिजनेस में 20 से 25 प्रतिशत की ग्रोथ देखने को मिली.खबर है कि फिल्म ने शनिवार को तकरीबन 23 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. फिल्म का 2 दिन का टोटल बिजनेस 42 करोड़ 50 लाख रुपये हो गया है.

MDLM

इसे भी पढ़ें :Jharkhand Success Story: मधुराम की तरह आपके जीवन में भी आ सकती है आर्थ‍िक समृद्ध‍ि, जान‍िए कैसे

कमाई के लिए राजामौली ने खेला ये गेम

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का लगातार बेहतर हो रहा बिजनेस टिकट्स के हाई प्राइज की वजह से भी हो सकता है. क्योंकि कुछ रीजन्स में थिएटर्स की ऑक्यूपेंसी भी कम है. हालांकि खबर ये भी है कि ऑक्यूपेंसी रविवार को बेहतर हो सकती है. गुजरात, सेंट्रल इंडिया, उत्तर प्रदेश और बिहार में फिल्म का बिजनेस बेहतर हो सकता है.

इसे भी पढ़ें :राज्य के ITI में अनुदेशकों के 720 पदों पर नियुक्ति की अनुशंसा JSSC को भेजी, अगले माह विज्ञापन की संभावना

कश्मीर फाइल्स में लगातार बनी हुई तेजी

 

बात करें ‘The Kashmir Files’ की तो लगातार तीसरे शुक्रवार को भी फिल्म के बिजनेस में ग्रोथ देखने को मिली है. शुक्रवार की तुलना में शनिवार को फिल्म के बिजनेस में 65-70% की ग्रोथ देखने को मिली. इस तरह शनिवार का बिजनेस 7 करोड़ 50 लाख रहा. फिल्म का अभी तक का कुल बिजनेस 217 करोड़ 50 लाख रुपये रहा है. खबर है कि ये आंकड़ा जल्द ही 225 करोड़ पार कर जाएगा. यहां ध्यान देने की बात ये है कि ‘The Kashmir Files फिल्म  20 करोड़ से भी कम में बनी है जबकि ‘RRR 200 करोड़ से अधिक लागत आयी है. इसके अलावा ‘RRR  को पहले दिन से भी बहुत ज्यादा स्क्रीन मिली हैं जबकि द कश्मीर फाइल्स ने धीर-धीरे अपने स्क्रीन बढ़ाये हैं.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand NEWS :  रूर्बन मिशन से ग्रामीण परिवारों की वार्षिक आय एक लाख रुपये करने का लक्ष्य

RRR और TKF के बीच कड़ी टक्कर

‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘RRR’ ये दोनों ही फिल्में एक दूसरे को कड़ा कॉम्पटीशन दे रही हैं. ‘द कश्मीर फाइल्स’ का बॉक्स ऑफिस बिजनेस लगातार ऊपर जा रहा है.RRR को हिंदी, तलिम, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया है वहीं ‘द कश्मीर फाइल्स’ को भी कई अलग-अलग भाषाओं में डब करके रिलीज किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand: बेरोजगारी भत्ता पाने की आस में बैठे 2.50 लाख से अधिक बेरोजगार, भत्ते का मापदंड ही तय नहीं

Related Articles

Back to top button