न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रेलवे ट्रैक पर बिगड़ा ट्रक, ढाई घंटे तक ट्रेनों का परिचालन रहा ठप

55

Palamu : मुगलसराय रेल मंडल अंतर्गत हैदरनगर रेलवे स्टेशन के समीप फाटक संख्या 50 बीटी पर शनिवार को एक ट्रक के खराब होकर फंस जाने से ढाई से तीन घंटे तक रेल यातायात ठप रहा. इससे रेलवे को लाखों का नुकसान हुआ. ट्रक को जब्त कर लिया गया है और चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

रेलवे फाटक संख्या 50 बी पर मोहम्मदगंज की ओर से जपला की ओर जा रहे भारी वाहन (ट्रक) पार करने के दौरान खराबी आ जाने से करीब ढ़ाई घंटे तक ट्रेनों का आवागमन बाधित रहा. हैदरनगर रेलवे स्टेशन अधीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि भारी वाहन फाटक से गुजर रहा था, इसी दौरान बीच में ही उसका गुल्ला टूट गया. इससे 12.50 बजे से 2.30 बजे तक गढ़वा रोड-सोन नगर रेलखंड पर अप-डाउन दोनों पथ से ट्रेनों का आवागमन बंद रखना पड़ा.

सूचना मिलने पर पहुंचे जपला आरपीएफ पोस्ट के एएसआइ आरपी सिंह, हैदरनगर थाना के एएसआइ योगेंद्र प्रसाद व सुनील त्रिपाठी ने ट्रक को हटवाने का काम किया. आरपीएफ के एएसआइ ने बताया कि वाहन को जब्त कर लिया गया है. चालक के विरुद्ध आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि इस घटना से रेलवे को करोड़ों की क्षति हुई है. संभवतः कानूनी प्रक्रिया के दौरान वाहन मालिक को इसकी भरपाई करना पड़ सकता है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: