न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खबर का असर : जामाडोबा वार्ड 41 से हटाया गया कचरे का अंबार, लोगों ने न्यूजविंग को दिया धन्यवाद

1,754

Dhanbad : झरिया के जामाडोबा वार्ड 41 में कचरे के ढेर को हटा दिया गया है. साथ ही नाली की भी सफाई सोमवार को कर दी गयी. काफी दिनों से यहां के लोग गंदगी के अंबार से परेशान थे. उन्होंने बताया था कि कचरे का अंबार सालों से यहां पड़ा हुआ है.

उन्होंने मामले की शिकायत कई बार नगर आयुक्त सहित अन्य पदाधिकारियों से की थी बावजूद इसके गंदगी को हटाने की दिशा में कोई पहल नहीं की गयी. रविवार को न्यूजविंग ने इस मामले को प्रमुखता से उठाया और अपने समाचार पोर्टल पर इस बाबत खबर प्रकाशित की.

न्यूजविंग में खबर प्रसारित होते ही महकमे में खलबली मच गयी और सोमवार को मुहल्ले की साफ-सफाई कर दी गयी.

इसे भी पढ़ेंः #oscars : देखें तस्वीरों के जरिये किसे-किसे मिला अवॉर्ड

hotlips top

स्थानीय लोगों ने न्यूजिवंग को दिया धन्यवाद

साफ की गयी नाली.

जामाडोबा वार्ड 41 के स्थानीय लोगों ने इसके लिए न्यूजविंग को धन्यवाद दिया है. उन्होंने बताया कि वे लोग वर्षों से इस गंदगी से परेशान थे. मामले की शिकायत उन्होंने नगर आयुक्त से भी की थी बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं की गयी. इस वार्ड के लोग कचरे के ढेर से उठती गंदगी से परेशान थे.

उन्हें बीमारी फैलाने की आशंका सताने लगी थी. लेकिन न्यूजविंग ने मामले को उजागर कर इस ओर प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराया. न्यूजविंग में खबर प्रकाशित होने के महज कुछ घंटे के बाद ही नगर निगम की ओर से मुहल्ले को साफ करा दिया गया है.

इसे भी पढ़ेंः शाहीनबाग : सुप्रीम कोर्ट ने कहा, आंदोलन के लिए आप रास्ता नहीं बंद कर सकते, अगली सुनवाई 17 को

मुहल्ले में नहीं आती थी कचरा ढोने वाली गाड़ी

स्थानीय लोगों ने बताया कि न्यूजविंग के प्रयास से ही मुहल्ले की सफाई हो पायी है. उन्होंने कहा कि इससे पहले मुहल्ले में कचरा ढोने वाली गाड़ी भी नहीं आती थी. ड्राइवर कहता था कि मुहल्ले की सड़क काफी संकीर्ण है जिस कारण गाड़ी अंदर नहीं जा सकती.

ड्राइवर के इस रवैये के कारण लोग मुहल्ले में ही खाली जमीन पर कचरा फेंकने के लिए विवश थे. कचरे के कारण मुहल्ले की नाली जाम हो गयी थी और उससे सड़ांध आने लगी थी.

इसे भी पढ़ेंः #Terror_Funding: आधुनिक पावर के एमडी और ट्रांसपोर्टर को हाईकोर्ट से राहत, गिरफ्तारी वारंट पर रोक

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like