Chaibasa

नग्न अवस्था में युवती की सिरकटी लाश बरामद, दुष्कर्म व हत्या कर शव रेलवे लाइन पर फेकने की आशंका

घटना की जानकारी मिलते ही रेल अधिकारियों की ओर से रोक दिया गया मालगाड़ी का परिचालन, मेंस कांग्रेस नेता सुभाष मजुमदार पहुंचे घटनास्थल

Ashok kumar

Jamshedpur : डंगुवापोसी और मालुका रेलवे स्टेशन के बीच शनिवार की देर रात एक युवती की नग्न और सिरकटी लाश पुलिस ने बरामद किया है. पूरे मामले में आशंका यह जतायी जा रही है कि युवती के साथ दुष्कर्म और हत्या करने के बाद शव को रेल पटरी पर फेक दिया गया है. इसके बाद उसकी सिर किसी ट्रेन से कट गयी होगी. घटना की जानकारी रेल अधिकारियों को मिलने पर सबसे पहले मालगाड़ियों का परिचालन रोक दिया गया है. मौके पर मेंस कांग्रेस डंगुवापोसी के शाखा सचिव सुभाष मजमदार पहुंचे और साथ में पुलिस भी. पुलिस ने शव का पंचनामा बनाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तरह-तरह की हो रही है चर्चा

युवती का नग्न शव बरामद होने के बाद क्षेत्र के लोग तरह-तरह की चर्चा भी कर रहे हैं. लोग तो कह रहे हैं कि युवती के साथ  पहले दुष्कर्म किया गया होगा उसके बाद उसकी हत्या करके शव को रेलवे लाइन पर फेककर बदमाशों ने मामले को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है.

महिला की पहचान होने के बाद होगा मामले का खुलासा

इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला की पहचान होने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है. घटना डंगुवापोसी और मालुका रेलवे स्टेशन के बीच पोल संख्या 351/42 के डाउन लाइन की है.

पेट्रोलिंग कर रहे ट्रैकमैन की पड़ी थी नजर

रेलवे लाइन पर पेट्रोलिंग करने के दौरान ट्रैकमैन एमआर दास को नजर युवती पर पड़ी थी. तब उसके शरीर पर काफी कम कपड़े थे. इसके बाद घटना की सूचना रेल के वरीय अधिकारियों को दी. सबसे पहले डाउन लाइन पर मालगाड़ी का परिचालन रोकवाया गया है. देर रात सूचना पाक मेंस कांग्रेस के डंगुवापोसी शाखा के सचिव सुभाष मजूमदार को मिली, तब वे भी घटनास्थल पर पहुंचे.

जगन्नाथपुर थानेदार पहुंचे

घटना की जानकारी पाकर जगन्नाथपुर के थानेदार दल-बल के साथ मौके पर देर रात को ही पहुंचे थे. उन्होंने शव को रेलवे पटरी से बाहर करवाया. इसके बाद रात के 2.30 बजे के बाद से डाउन लाइन पर मालगाड़ी का परिचालन शुरू कराने का काम किया गया.

इसे भी पढ़ें- दनुआ घाटी में गैस टैंकर विस्फोट से तीन लोग जिंदा जले, एक की हालत गंभीर

Related Articles

Back to top button