न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हत्‍या के 12 दिन बाद नाबालिग युवती का सिर बरामद, अपराधी गिरफ्त से बाहर

34

Ranchi  : बुंडू थाना क्षेत्र के कराम्बु गांव की रहने वाली नाबालिग बच्ची की 25 दिसंबर को अज्ञात अपराधियों ने सिर काट कर हत्‍या कर दी थी. जिसके बाद बच्ची का कटा हुआ सिर उसके हत्या के 12 दिन बाद कराम्बु गांव में झाड़ी से बरामद किया गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी बुंडू थाना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच कर छानबीन कर रहे हैं.

बच्ची का हत्या कर सर ले गए थे अपराधी

जानकारी के अनुसार बच्ची से अपराधियों ने पहले दुष्कर्म किया, उसके बाद अपराधी सिर काटकर ले गए थे. जिसके बाद काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची का सिर नहीं बरामद हो पाया था. जिसके बाद शनिवार को ग्रामीणों ने बच्ची का सिर देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी.

पुलिस के गिरफ्त से दूर अपराधी

ग्रामीणों के अनुसार 7 वीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची अपने घर से पशुओं को चराने के लिए निकली थी. शाम तक जब वो वापस नहीं लौटी, तब उसके परिजनों खोज में निकले तो उसका सिर कटा हुआ शव मिला था. वहीं 12 दिन बाद भी अपराधी पुलिस के गिरफ्त से दूर हैं. पुलिस इस मामले में अपराधियों को पकड़ने में असफल रही है.

जल्द होगी अपराधियों की गिरफ्तारी

तमाड़ डीएसपी से बात करने पर उन्होंने बताया कि शनिवार की सुबह कराम्बु गांव के एक झाड़ी से बच्ची का कटा हुआ सिर बरामद किया गया है. बच्ची की हत्या में शामिल अपराधियों को जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: