Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू पुलिस की करतूत, अंडा में नमक कम होने पर दुकानदार को पीटा

Palamu: जिले के हैदरनगर मुख्यालय में गुरूवार की रात थाना के जवान और चालक आरक्षी ने शराब पीने के दौरान अंडा में नमक कम होने पर दुकानदार के साथ बदसलुकी की. पास खड़े युवकों ने जब मामले में हस्तक्षेप किया तो उनके साथ मारपीट की और एक का मोबाइल पटक दिया. जवानों द्वारा हैदरनगर के कई लोगों के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है. जिले के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि उन्हें इस संबंध में अबतक जानकारी नहीं मिली है. पता लगाया जा रहा है. दोषी होने पर कार्रवाई की जाएगी.

ज़िले के हैदरनगर थाना में पदस्थापित जवान राजा व ड्राइवर प्रदीप ने गुरुवार की शाम करीब 7 बजे हैदरनगर रेलवे गुमटी के समीप शराब पी रहे थे. उन्होंने वहां एक अंडे की दुकान से अंडा खरीदा. नामक कम होने की बात कहकर उन्होंने अंडा दुकानदार को गालियां दी. वहां पर मौजूद युवकों ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने एक युवक का मोबाइल फोन पटक दिया और कई युवकों के साथ मारपीट की.

इसे भी पढ़ें :  19 जनवरी से शुरू होगी नीट यूजी काउंसलिंग, झारखंड के सात कॉलेजों में 117 सीटों पर एडमिशन का मौका

Catalyst IAS
ram janam hospital

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अजित कुमार मुंडा मौके पर पहुंचे. थाना प्रभारी के आने के पहले ही आरोपी पुलिसकर्मी अपनी बलेनो कार से फरार हो गए, या उन्हें फोन कर भगा दिया गया. युवकों और अंडा दुकानदार ने थाना प्रभारी अजित कुमार मुंडा को घटना की विस्तृत जानकारी दी. उन्होंने ऐसे पुलिसकर्मियों को तत्काल हटाने की मांग भी की. मगर थाना प्रभारी ने युवकों को सुबह थाना आने की बात कह चलते बने.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

घटना को लेकर युवाओं में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है. युवकों ने इस मामले के संबंध में विधायक कमलेश कुमार सिंह को फोन पर जानकारी दी. विधायक ने युवकों को कार्रवाई का आश्वाशन दिया है. युवकों ने कहा है कि वो जिले पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करेंगे. उन्हें तत्काल हैदरनगर से नहीं हटाया गया तो वह राज्य के मुख्यमंत्री और आला पुलिस अधिकारियों से मिलकर मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग करेंगे. उन्होंने कहा है कि जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो बाध्य होकर आंदोलनात्मक रुख भी अपनाने को बाध्य होंगे.

जानकारी के अनुसार दोनों पुलिसकर्मियों ने गुरुवार को पूरे दिन बाजार में भी उत्पात मचाया है. उन्होंने बेवजह कई अन्य ग्रामीणों की भी पिटाई की है. दोनों पुलिसकर्मियों की हरकत से हैदरनगर के लोगों में आक्रोश है.

इसे भी पढ़ें : कोरोना की दूसरी लहर से ली सीख, अब पुख्ता है तैयारी, कहीं से कोई चूक न हो इसलिये किया सेल का गठन

Related Articles

Back to top button