GiridihJharkhand

गिरिडीह: वरमाला में देर होने पर भड़का दूल्हा, पुलिस ने सरकारी कंगन पहनाकर भेजा जेल

Giridih: दूल्हा-दुल्हन वरमाला के लिए स्टेज पर खड़े थे. लेकिन माला लाने में हो रही देरी की वजह दूल्हा भड़क गया और भला-बुरा कहने लगा. इसके बाद शादी का माहौल मारपीट में बदल गया. घटना गिरिडीह शहर के आईसीआर रोड स्थित होटल श्याम सरोवर का है.

शादी समारोह में मारपीट की खबर मिली, तो नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी भी पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पहुंचे. जहां किसी तरह माहौल को शांत किया. और वर राहुल कुमार और उसके भाई राजीव रंजन को पुलिस पकड़ कर थाना ले गई. जहां रविवार की दोपहर दोनों से पूछताछ कर जेल भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार बिहार के गया के बाराचट्टी निवासी नवल किशोर गुप्ता की बेटी कुमारी नीलम की शादी गिरिडीह के ईसरी-डुमरी बाजार निवासी राहुल के साथ तय हुआ था. शादी के लिए दोनों पक्ष शहर के होटल श्याम सरोवर भी पहुंचे थे. जहां बारात घूमने के बाद जब लड़का राहुल कुमार दूल्हे के लिबास में स्टेज पर पहुंचा. तो कुछ देर में दुल्हन भी पहुंच गई. लेकिन वरमाला के लिए माला लाने में करीब दो घंटे देर हुआ, इस पर राहुल गुस्से में आकर अपनी होने वाली पत्नी समेत लड़की पक्ष वालों को भला-बुरा कहने लगा. दूल्हे की बातों से गुस्साए लड़की पक्ष वालों ने मौके पर लड़का पक्ष वालों के साथ मारपीट करना शुरु कर दिया. यहां तक दूल्हा राहुल और उसके भाई राजीव रंजन का कपड़ा तक फाड़ दिया. शादी का माहौल तुंरत मारपीट में बदल गया. लेकिन वक्त रहते नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी घटनास्थल पहुंचे, और किसी तरह माहौल को शांत कराया. इस दौरान लड़की के पिता नवल किशोर गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने दूल्हा व उसके भाई को गिरफ्तार कर थाना ले गई. जहां दूसरे दिन रविवार दोपहर को दोनों को जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें : IAU 24h Asia & Oceania Championships:  रांची के अल्ट्रा धावक सौरभ रंजन ने जीता रजत, 24 घंटे में दौड़े 242.56 किमी

Related Articles

Back to top button