Crime NewsDumkaLead News

ट्यूशन पढ़ने गयी थी बिटिया, लौटने में देर हुई, तो ढूंढने निकले पिता को झाड़ी में मिली बिटिया की लाश, पुलिस को गैंगरेप के बाद हत्या का शक

विज्ञापन
  • पांचवीं क्लास की थी छात्रा

Dumka : बिटिया साइकिल से सुबह में ट्यूशन पढ़ने गयी थी. ट्यूशन से घर लौटने का वक्त बीत जाने के बाद भी नहीं लौटी. घरवाले परेशान हो गये. पिता को बेचैनी हुई. महज 12 साल की ही तो है. फिक्र और बेचैनी और बढ़ने लगी, तो निकल पड़े घर से बिटिया की खोज-खबर लेने. उनकी यह तलाश खत्म तो हुई, मगर कभी ना खत्म होनेवाली पीड़ा के साथ. उन्हें अपनी बिटिया मिली तो जरूर, मगर जिंदा नहीं. लाश में तब्दील हो चुकी थी उनकी लाडो. उस पिता का कलेजा तो उस वक्त और फट गया, जब पुलिस कहने लगी कि उनकी लाडो का गैंगरेप हुआ लगता है. यह घटना शुक्रवार की है. पुलिस आरोपियों की तलाश में लग गयी है.

सड़क किनारे खड़ी दिखी बिटिया की साइकिल, आस-पास ढूंढने पर मिली बिटिया की लाश

मामला दुमका जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र स्थित भाल सुमर पंचायत के ठाड़ी गांव का है. यह आदिवासी बच्ची पांचवीं क्लास की छात्रा थी. गांव के ही मिडिल स्कूल में पढ़ती थी. शुक्रवार की सुबह वह ट्यूशन पढ़ने के लिए अपनी साइकिल लेकर घर से निकली. काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. इसी दौरान उसके पिता ने गांव के बाहर सड़क किनारे बेटी की साइकिल खड़ी देखी. इस पर जब उन्होंने काफी देर तक आस-पास बिटिया को ढूंढा, तो सड़क किनारे झाड़ियों में उन्हें अपनी लाडो की लाश दिखी. उन्होंने ग्रामीणों को जानकारी दी. ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

इसे भी पढ़ें-धनबादः रिकवरी एजेंट ने अपने ही रिश्तेदार पर चलाई गोली, एक महिला समेत तीन जख्मी, आरोपी फरार

घटनास्थल से मिले तीन कंडोम, पुलिस बोली- गैंगरेप के बाद हत्या का लग रहा मामला

ग्रामीणों से घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को घटनास्थल से तीन कंडोम मिले हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी गयी है. हालांकि, दुमका एसपी अंबर लकड़ा ने बताया कि प्रथम दृष्टया गैंगरेप कर बच्ची की हत्या किये जाने का मामला सामने आ रहा है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें-धोनी की बेटी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करनेवाले को लेकर रांची पहुंची पुलिस

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button