Crime NewsLead NewsNationalTRENDINGUttar-Pradesh

ट्रैफिक पुलिसकर्मी के सामने कैब ड्राइवर को लड़की ने जड़े कई थप्पड़, देखें वायरल VIDEO

Lucknow : सड़कों पर अक्सर छोटी-मोटी बातों पर लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं. आजकल लोग इन झगड़ों के वीडियो भी मोबाइल फोन बना लेते हैं और उसे सोशल मीडिया पर डाल देते हैं. ऐसे वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं और इसे देखने वालों की संख्‍या करोड़ों तक पहुंच जाती है. ऐसा ही ताजा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है.

अभी वायरल हुए वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की कैब ड्राइवर को बीच सड़क पर जोरदार थप्पड़ जड़ रही है. लखनऊ शहर में जेबरा क्रॉसिंग के बीच में लड़की द्वारा कैब ड्राइवर को पीटने का वीडियो लगभग सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चला है जिसपर लोग लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उक्त लड़की पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

advt

इसे भी पढ़ें :भारत के हिंदू बहुल होने के कारण अल्पसंख्यकों को माना जाए कमजोर, SC में आयोग ने कहा

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है हैशटैग #ArrestLucknowGirl

ट्विटर पर हैशटैग #ArrestLucknowGirl ट्रेंड कर रहा है जिसपर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. इन वीडियो को सबसे पहले ट्विटर पर Megh Updates नाम के एक हैंडल ने शेयर किया गया था. इसका कैप्शन लिखा गया- वायरल वीडियो: अवध क्रॉसिंग, लखनऊ, यूपी में एक लड़की लगातार एक व्यक्ति(कार के चालक) को पीट रही है.

इसे भी पढ़ें :Rims News: दो साल में होना था निर्माण, सात साल हो गए, बजट बढ़कर 39 से हो गया 64 करोड़

क्या दिख रहा है वीडियो में

 

वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़की कैब ड्राइवर को थप्पड जड़ रही है. लड़की ने एक-एक करके कई थप्पड़ कैब ड्राइवर को जड़े. कैब ड्राइवर को थप्पड़ लगाने के क्रम में वह उछलती नजर आई. वीडियो के अंत में वह कैब ड्राइवर का कॉलर पकड़े हुए है.

कैब ड्राइवर लगातार अपना पक्ष रख रहा है लेकिन वह नहीं सुन रही है. हालांकि वहां मौजूद भीड़ में से कुछ लोग बीच बचाव करते नजर आये. बीच बचाव करने वालों से भी लड़की उलझती नजर आ रही है. कैब ड्राइवर को बचाने के लिए आए व्यक्ति पर भी लड़की ने अटैक किया. इसमें लड़की को यह कहते हुए सुनाई दे रही है कि कार ने उसे टक्कर मारी है.

इसे भी पढ़ें :रांची में तलाब में तैरता हुआ शव मिला, शिनाख्त में जुटी पुलिस

बीच-बचाव करता नजर आया ट्रैफिक पुलिसकर्मी

वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बीच-बचाव करते देखा जा सकता है. इस दौरान भी महिला कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती रही और उसका फोन भी तोड़ दिया. वीडियो भीड़ में खड़े किसी व्यक्ति द्वारा रिकॉर्ड किया गया था. कैब ड्राइवर को कैमरे के सामने कहता नजर आ रहा है कि प्लीज महिला पुलिस को फोन करें.

इसे भी पढ़ें :ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के बाद पटना लौटे नीतीश कुमार,कहा- सर्वसम्मति से सौंपी कमान

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: