Fashion/Film/T.VJamshedpurJharkhand

इमोशन के साथ कॉमेडी और एक्शन का जबरदस्त पैकेज है फिल्म देहाती डिस्को

News wing Desk : बॉलीवुड में बहुत सी कॉमेडी फिल्मों के राईटर डायरेक्टर रह चुके मनोज शर्मा की आगामी फिल्म देहाती डिस्को 27 मई को रिलीज हो रही है. गणेश आचार्य, सक्षम शर्मा और साहिल के मुख्य किरदारों वाली फ़िल्म के जबरदस्त ट्रेलर और गाने को दर्शकों का बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

लेखक निर्देशक मनोज शर्मा का कहना है कि देहाती डिस्को एक कॉमर्शियल सिनेमा है, जिसमें म्यूज़िक और डांस के अलावा जबरदस्त एक्शन भी है. गणेश आचार्य हमारे देसी डांस का प्रतिनिधित्व करते हैं. इस फ़िल्म में भी अपने देसी स्टाइल के डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाले हैं. फ़िल्म के मुख्य किरदार बाप-बेटे भोला और भीमा अगर दर्शकों को इमोशनल करेंगे तो वहीं उन्हें हंसाएंगे भी. गणेश जी के अलावा सक्षम शर्मा और साहिल सभी बेहतरीन डांसर्स हैं. इन डांसर्स का कॉम्बिनेशन फ़िल्म में दिखाई देगा.

Catalyst IAS
SIP abacus

फिल्म की शूटिंग लॉक डाउन के समय में हुई थी

Sanjeevani
MDLM

फ़िल्म की शूटिंग के अनुभव के संदर्भ में मनोज शर्मा ने कहा कि लॉक डाउन के हालात में हमने सरकार के तमाम प्रोटोकाल को फॉलो करते हुए लखनऊ में इसकी शूटिंग की. देहाती डिस्को से अपने फ़िल्म करियर की शुरुआत कर रहे साहिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे इस तरह से फ़िल्म में एक्टिंग का चांस मिलेगा मैंने कभी सोचा नहीं था. गणेश आचार्य और मनोज शर्मा से बहुत कुछ सीखने को मिला. सक्षम बहुत ही खतरनाक डांसर हैं. गणेश मास्टरजी के कोरियोग्राफ किये हुए गानों में एक अलग ही सादगी और ताजगी रहती है.

फिल्म के लिए 2 महीने की ट्रेनिंग ली थी : सक्षम शर्मा 

सक्षम शर्मा ने बताया कि यह मेरे लिए पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग का हिस्सा बनना था. मुझे गणेश मास्टर जी, डायरेक्टर मनोज शर्मा और साहिल के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा. हमने इस फ़िल्म के लिए 2 महीने की ट्रेनिंग ली थी. मैंने मास्टरजी से डांस और मनोज शर्मा से एक्टिंग सीखी. मनोज शर्मा ने बताया कि गणेश आचार्य के साथ हमने वर्कशाप किया था. भोला के किरदार के लिए उन्होंने काफी मेहनत की. अपना वजन कम किया. बतौर एक्टर अपना हंड्रेड परसेंट दिया है. गांव वाले का उनका लुक और उनकी बॉडी लैंग्वैज दर्शकों को अवश्य पसन्द आएगी. हमने लॉक डाउन में साथ में राइटिंग की, 4.5 महीने फ़िल्म के संगीत पर काम किया. फ़िल्म की शूटिंग में मैंने पहले डायलॉग और एक्टिंग वाले पार्ट को फ़िल्माया उसके बाद डांस सीक्वेंस को शूट किया.

दूसरी डांस फिल्मों से अलग है देहाती डिस्को 

मनोज शर्मा बताते हैं कि यह डांसिंग फ़िल्म है मगर एक अच्छे सब्जेक्ट और यूनिक कांसेप्ट के साथ. डांस हमारे देश के कल्चर में रचा बसा हुआ है और यह फ़िल्म हमारे उसी देसी नृत्य को पेश कर रही है. जैसा डांस आम आदमी कर सकता है. हमारी फ़िल्म का हुक स्टेप आज बहुत ही पॉपुलर हो रहा है जो फुल देसी है. हमें खुशी है कि भारतीय कला का बोलबाला एक बार फिर सारी दुनिया में हो रहा है.

बाप बेटे भोला और भीमा की इमोशनल कहानी को प्रस्तुत करती इस फ़िल्म में गणेश आचार्य, सक्षम शर्मा, साहिल एम खान, मनोज जोशी, राजेश शर्माए पंकज बेरी सहित कई कलाकारों ने लाजवाब अभिनय किया हैण् रेमो डिसूजा ने भी इसमे गेस्ट एपीरियेन्स किया है.

फ़िल्म के प्रोड्यूसर्स गीतेश चन्द्रकर, वसीम कुरैशी और कमल किशोर मिश्रा हैं. कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी देहाती डिस्को पूरे परिवार के लिए मनोरंजन का एक पूरा पैकेज है जो 27 मई को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें: महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ वामदलों का हल्ला बोल, 25 से 31 मई तक देशव्यापी अभियान

Related Articles

Back to top button