Crime NewsJharkhandPalamu

यहां किसान को कर लिया गया अगवा, दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Palamu : पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र स्थित द्वारिका से किसान विश्वनाथ यादव के अपहरण के 48 घंटे बीत गये हैं. दो दिन बीतने के बाद भी पुलिस को उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. हालांकि, पुलिस ने विश्वनाथ के संपर्क में आनेवाले और अंतिम बार बात करनेवाले को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

लेस्लीगंज के एसडीपीओ अनूप कुमार बड़ाईक ने बताया कि केकरगढ़ से द्वारिका और मतनाग के बीच के इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. प्रयास जारी है.

उन्होंने कहा कि विश्वनाथ के संपर्क में आये लोगों को पूछताछ के लिए थाना बुलाया गया. उनसे बात की गयी, लेकिन कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया. उन्होंने कहा कि मामले को लेकर कैंप कर रहे हैं. विश्वनाथ यादव और संदिग्धों के कॉल डिटेल को पुलिस खंगाल रही है.

इसे भी पढ़ें : झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के 8 पदों के लिए मतदान संपन्न

10 लाख रुपये फिरौती नहीं मिलने पर हत्या की दी है धमकी

विदित हो कि विश्वनाथ यादव का गुरुवार की शाम अपहरण हो गया था. अपहरणकर्ता ने विश्वनाथ के मोबाइल से उनके बेटे को कॉल कर 10 लाख रुपये फिरौती की मांग की है. इस मामले में विश्वनाथ के बेटे ने पांकी थाना में लिखित आवेदन दिया था और कुछ लोगों पर संदेह जाहिर किया.

बेटे ने पुलिस को बताया कि पैसे नहीं देने पर अपहरणकर्ताओं ने हत्या की धमकी दी है. बताते चलें कि विश्वनाथ यादव छोटे किसान हैं और मजदूरी का भी काम करते हैं. उनकी आर्थिक हालत कमजोर है. उन्होंने एक महिला से कुछ रुपये भी ले रखे हैं.

इसे भी पढ़ें : झारखंड आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा राज्य के सभी जिलों में 15 दिसंबर को धरना देगा

Advt

Related Articles

Back to top button