Crime NewsDhanbadJharkhand

हत्या के आरोपियों के परिजनों ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- आपसी दुश्मनी के कारण फंसाया जा रहा है

Dhanbad : बाघमारा की सिनीडीह मुखिया सुमन देवी के देवर दुलालचंद चौहान का शव फांसी से लटका पाया गया था. मामले में मृतक के भाई बिट्टू चौहान ने मधुबन थाना में  कुणाल चौहान, धर्मेंद्र चौहान, जितेंद्र चौहान पर हत्या का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

इसी मामले को लेकर शनिवार को सिनीडीह में आरोपी कुणाल चौहान तथा अन्य अभियुक्तों के परिजनों ने प्रेसवार्ता की. इसमें कुणाल की पत्नी बबिता देवी ने बताया कि मुखिया के देवर की मौत मामले में उनलोगों को फंसाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की शुरुआत, देश के लिए ऐतिहासिक क्षण: धर्मेंद्र प्रधान

संपत्ति विवाद को लेकर मुखिया के पति और दुलालचंद में हुई थी मारपीट : बबिता देवी

बबिता देवी ने कहा कि मुखिया परिवार से आपसी दुश्मनी होने के कारण उनके पति तथा अन्य लोगों को फंसाया गया है. दुलालचंद की मौत के एक दिन पहले मुखिया पति बिट्टू चौहान और दुलालचंद चौहान में संपत्ति विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई थी. मुखिया पति ने दुलालचंद को बहुत ज्यादा मारा था. दुलालचंद का शव मुखिया के आवास के नजदीक फांसी से लटका मिला था.

जो दोषी है, उस पर कार्रवाई करे पुलिस प्रशासन

आरोपियों के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से की मांग की है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाये. जो दोषी है, उसपर कार्रवाई की जाये. पुलिस प्रशासन अगर जांच ठीक से नहीं करती है, तो सड़क पर उतरकर इसका विरोध किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : रांची : डॉक्टर ने कोरोना का टीका लगवाया तो बढ़ गया बीपी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: