Ranchi

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष के साथ राज्यपाल से मिले रूपा तिर्की के परिजन

- सीबीआइ जांच और फिर से पोस्टमार्टम कराने की मांग

Ranchi: रूपा तिर्की प्रकरण को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. भले ही राज्य सरकार ने न्यायिक जांच कराने का निर्णय लिया है लेकिन रूपा तिर्की के परिजन सीबीआई जांच की मांग को लेकर हर दरवाजे तक पहुंच रहे हैं.

इसी क्रम में शनिवार को रूपा तिर्की के परिजन भाजपा महिला मोर्चा के अध्यक्ष आरती कुजूर के साथ राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मिले. परिजनों ने राज्यपाल से रूपा तिर्की मामले की जांच सीबीआई से कराने और फिर से पोस्टमार्टम कराने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें : पीएम मोदी की अध्यक्षता में 24 जून को होगी कश्मीरी दलों के साथ बैठक, जानिए देश की सुरक्षा के लिए क्यों अहम है यह मीटिंग ?

कहा कि अनुसन्धान कार्य में लापरवाही बरती गयी है. राज्यपाल ने रूपा तिर्की के परिजनों से कहा कि उन्होंने डीजीपी को बुलाकर पूरे मामले की जानकारी ली थी. उन्होंने कहा कि पुनः डीजीपी को बुलाकर इस मामले पर बात करेगे.

advt

मालूम हो कि पिछले दिनों विधायक बंधु तिर्की के साथ रूपा तिर्की के परिजन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की थी जिसमें मुख्यमंत्री ने कहा था कि रूपा तिर्की उनकी बहन की तरह थी और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराई जायेगी.

रूपा तिर्की के पिता देवानंद उरांव का कहना है कि न्यायिक जांच से इस मामले का खुलासा नहीं होगा. इस मामले का खुलासा सीबीआई जांच से ही हो सकता है. मुख्यमंत्री से भी सीबीआई जांच कराने की मांग उन्होंने की थी. अब राज्यपाल से सीबीआई जांच कराने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें :पूरी राजधानी को सीसीटीवी के जद में लाने की कवायद ,मर्ज होंगे स्मार्ट सिटी और सीसीआर के कैमरे

भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर के साथ रूपा तिर्की की मां पद्मावती उरांव, पिता देवानंद उरांव, बहन निर्मला तिर्त्की सहित अन्य उपस्थित थे.

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: