JharkhandRanchiTOP SLIDER

नाले में बहे सब्जी व्यवसायी का सुराग नहीं खोज पाया ‘सिस्टम’, परिजनों ने ढूंढ़ निकाला शव

Ranchi: पंडरा थाना क्षेत्र स्थित पंचशील नगर में दो दिन पहले नाले में बहने वाले सब्जी व्यवसायी का शव शुक्रवार को परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से खोज निकाला. बुधवार की रात तेज बारिश में नाले में गिरने के बाद बहे सब्जी व्यवसायी अजय प्रसाद अग्रवाल को पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने खोजने का प्रयास किया था लेकिन सफलता नहीं मिल पायी थी.

इसके बाद नगर निगम की टीम ने भी गुरुवार को पंचशील नगर पहुंचकर नाले के ऊपर डाले स्लैब को हटाकर सब्जी व्यवसायो को खोजने का प्रयास किया था लेकिन सफलता नहीं मिली थी.

advt

इसे भी पढ़ें:NSUI ने बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन, डिग्री के साथ सड़क पर बैठकर किया बूट पॉलिश

दो दिनों तक शव नहीं मिलने के बाद पुलिस प्रशासन के अलावा नगर निगम की टीम ने भी प्रयास करना बंद कर दी थी लेकिन सब्जी व्यवसायी के परिजनों ने हिम्मत नहीं हारी और प्रशासनिक महकमा को आइना दिखाते हुए खुद ही शव को खोज निकाला.

इसे भी पढ़ें:ई-पास प्राप्त कर कल से बाबा मंदिर में प्रवेश कर सकते हैं श्रद्धालु: उपायुक्त

पंडरा थानेदार पृथ्वी सेन दास ने बताया कि नाले में बहने वाले सब्जी व्यवसायी के परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से ड्रोन मंगाकर शव को खोज लिया है.

कांके डैम से लगभग आधे किलोमीटर पहले नाले में दवा हुआ शव मिला है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें:टाटा मोटर्स कर्मियों को इस साल 10.5 फीसदी बोनस, 281 बाइसिक्स कर्मी होंगे स्थायी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: