National

25 करोड़ में पूरी गुजरात कांग्रेस खरीदी जा सकती है : गुजरात सीएम

कांग्रेस अपने ही विधायकों का सम्मान नहीं करती. एक बार पार्टी छोड़ने के बाद, ऐसे आरोप लगाये जाते हैं

GandhiNagar : पूरी गुजरात कांग्रेस को 25 करोड़ रुपये में खरीदा जा सकता है. यह कह कर
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने सनसनी फैला दी है. उन्होंने कांग्रेस राहुल गांधी पर  निशाना साधा.  बता दें कि सुरेंद्रनगर के पास लिंबडी में आयोजित एक रैली में सीएम ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष  पर हमलावर होते हुए कहा कि पार्टी में अब महात्मा गांधी के आदर्श नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें : अभिनंदन मामला : पाकिस्तानी सांसद ने पोल खोली, जनरल बाजवा के पैर कांप रहे थे, विदेश मंत्री को था डर, भारत करेगा हमला

advt

आज कांग्रेस महात्मा गांधी के गुणों से बहुत दूर है

वह गुजरात कांग्रेस द्वारा भाजपा पर लगाये गये आरोपों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे.  उपचुनाव का प्रचार करने पहुंचे सीएम रुपाणी ने कहा, आज कांग्रेस महात्मा गांधी के गुणों से बहुत दूर है, मौजूदा दौर की कांग्रेस महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है, आज की कांग्रेस सिर्फ राहुल गांधी की है.

कांग्रेस के पूर्व  विधायक को 25 करोड़ रुपये में खरीदने और उन्हें टिकट देने के कांग्रेस के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए रुपाणी ने आरोप लगाया कि, कांग्रेस अपने ही विधायकों का सम्मान नहीं करती. एक बार पार्टी छोड़ने के बाद, ऐसे आरोप लगाये जाते हैं. इसी क्रम में कहा कि पूरे गुजरात कांग्रेस को 25 करोड़ रुपये में खरीदा जा सकता है.

इसे भी पढ़ें : गुजरात दंगे 2002  :  मोदी को क्लीन चिट देने पर झूठे आरोप लगाये गये,  ‘ए रोड वेल ट्रेवल्ड’ में एसआईटी चीफ ने रहस्य खोला

कांग्रेस की महाराष्ट्र सरकार भगवान भरोसे है

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए रुपाणी ने कहा कि कोरोना वायरस के नियंत्रण की बात आती है तो कांग्रेस की महाराष्ट्र सरकार भगवान भरोसे है. उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र में कोविड-19 उपचार के लिए अस्पतालों में बेड की व्यवस्था नहीं थी. कहा कि कोरोना वायरस से मरने वाले मरीजों के शव फुटपाथों पर लावारिस पड़े थे.

इसे भी पढ़ें : बिहार चुनाव : सीईसी बोले, कोरोना महामारी में हमें चुनाव कराने को लेकर हतोत्साहित किया गया था

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: