न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

संथाल में हार के साथ झामुमो के अंत की शुरुआत होगी:  समीर उरांव

NDA झारखंड में सभी 14 लोकसभा सीटों पर जीतने जा रही है

66

Ranchi :  भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष समीर उरांव ने आज प्रदेश मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि NDA झारखंड में सभी 14 लोकसभा सीटों पर जीतने जा रही है. उन्होंने कहा कि शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने के लिए प्रशासन और अच्छे प्रतिशत से मतदान करने के लिए झारखंड की जनता धन्यवाद के पात्र है. संथाल परगना में झामुमो की हार के साथ झामुमो के अंत की शुरुआत हो जायेगी. इस बार जनता ने विकास और राष्ट्रीय स्वाभिमान के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपना मत दिया है.

इसे भी पढ़ेंः अनोखी पहल है “बेटी बताओ” योजना, लड़कियों की समस्याओं पर फीडबैक लेकर निदान का हो रहा प्रयास

उपेक्षित संथाल परगना को रघुवर दास ने विकास की मुख्यधारा से जोड़ा

समीर उरांव ने कहा दशकों से उपेक्षित संथाल परगना को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विकास की मुख्यधारा से जोड़ दिया है .जनता ने इन्हीं सभी मुद्दों से संथाल परगना में भाजपा को भरपूर समर्थन दिया. कहा कि इस बार विपक्ष की नकारात्मक राजनीति लोगों को रास नहीं आयी. जनता का भरपूर समर्थन भाजपा को मिला. उन्होंने कहा जल ,जंगल और जमीन के असली रखवाले भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता है. जल ,जंगल और जमीन के नाम पर जनता को ठगने का कार्य किया है.

Related Posts

लोहरदगा : PLFI नक्सलियों ने सीमेंट दुकान में की फायरिंग, मांगी 40 लाख की रंगदारी

लंबे समय के बाद किसी नक्सली संगठन ने लोहरदगा शहरी क्षेत्र में इस प्रकार से गोलीबारी करते हुए खौफ कायम करने की कोशिश की है.

SMILE

धर्मगुरुओं ने एक विशेष राजनीतिक दल के पक्ष में मतदान करने की अपील की : प्रतुल शाहदेव

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा, कोल्हान, दक्षिणी छोटानागपुर की तरह ही संथाल परगना में भी एक दल ने धार्मिक ध्रुवीकरण का पूरा प्रयास किया. कल देर रात तक एक धर्म विशेष के धर्मगुरुओं ने पार्टी के एजेंटों की तरह गांवों का भ्रमण करके एक विशेष राजनीतिक दल के पक्ष में मतदान करने की अपील की. आदिम जनजाति बहुल इलाके में ऐसा प्रयास ज्यादा दिखा. लेकिन संथाल की सजग जनता ऐसे झांसे में नहीं आयी और विपक्ष का संथाल से सूपड़ा साफ हो जाएगा.  प्रेस वार्ता में पूर्व प्रदेश प्रवक्ता प्रेम मित्तल भी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ेंः ममता बनर्जी नरसंहार करा सकती हैं, केंद्रीय बलों को वहीं रोका जाये :  निर्मला सीतारमण

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: