Corona_UpdatesJharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

अराजकता की पराकाष्ठा: 9 दिन बाद भी नहीं मिला कोरोना मरीज का शव

-पूरा परिवार कोरोना संक्रमित, थाने में दर्ज नहीं करा सके कंप्लेन

Ranchi: रिम्स के मॉर्चुअरी से गायब एक कोरोना संक्रमित का शव अब तक परिजनों को नहीं मिल पाया है. नौ दिन बीत जाने के बाद भी रिम्स प्रबंधन के पास इस संबंध में कोई जवाब नहीं है. हालांकि परिजनों ने इस संबंध में थाने में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है. चूंकि मृतक के सभी परिजन कोरोना पॉजिटिव है. मृतक के दामाद सुधीर कुमार ने बताया कि काफी छानबीन के बाद भी शव का पता नहीं चला. सभी अपने घर पर ही आइसोलेट हैं. परेशानी काफी बढ़ गई है.

शव गायब होने की सूचना थाने को नहीः थाना प्रभारी

रिम्स प्रबंधन से संपर्क करने पर उन्होंने इस संबंध में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया. वहीं, बरियातू थाना प्रभारी सपन कुमार महथा ने बताया कि शव गायब होने के संबंध में किसी भी प्रकार की कोई सूचना थाने को नहीं दी गई है.

advt

रिम्स के डॉ सीबी शर्मा के यूनिट में भर्ती कराया गया था मरीज कोः

बताते चलें कि मोरहाबादी के रहने वाले साधु शरण ठाकुर को 15 अप्रैल को रिम्स में भर्ती कराया गया था. वे कोरोना संक्रमित थे, तो रिम्स के डॉ सीबी शर्मा के यूनिट में भर्ती कराया गया था. भर्ती करने के बाद ही उनकी मौत हो गई थी.

मौत के बाद परिजनों ने शव दो दिनों के बाद देने की बात कही थी. अब शव नहीं मिल पाया है और न ही कोई जानकारी. 19 अप्रैल को परिजनों ने रजिस्टर देखा था तो ऐसा लग रहा है कि अस्पताल के कर्मचारियों ने शव किसी दूसरे व्यक्ति को सुपूर्द कर दिया है. वहां ना तो हस्ताक्षर है और ना ही शव प्राप्त करने का समय लिखा हुआ है.

 

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: