Crime NewsJharkhandRanchi

ड्राइवर ने महिला के बैंक खाते से उड़ाए बीस हज़ार, पकड़े जाने पर वापस किया

Ranchi: कोलकाता से रांची पहुंची मां-बेटी को उनके ड्राइवर द्वारा ही चपत लगाने का मामला सामने आया है. भुक्तभोगी का नाम काजल सरकार है. उनका घर रांची के बरियातु स्थित वृंदावन कॉलोनी में भी है जहां वो जनवरी माह में कोलकाता से आकर रुकी हुई है.

इसी समय उनके खाते से 20 हज़ार की अवैध निकासी हो गई. हालांकि मामले के पुलिस अनुसंधान में महिला के ड्राइवर का नाम सामने आया जिसने बड़े ही शातिराना अंदाज में महिला के मोबाइल से पैसों का ट्रांसफर कर दिया.

advt

जानकारी के अनुसार, ड्राइवर राज उर्फ मो एहतशाम ने महिला में बैंक पिन और पासवर्ड को देख लिया था और उसी का फायदा उसने उठाते हुए इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस के समक्ष काजल ने बताया कि अक्सर वह अपना मोबाइल ड्राइवर मो एहतशाम को दिया करती थी.

इसके बाद पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो वह अकाउंट से फर्जी तरीके से पैसा ट्रांजेक्शन किए जाने की बात कहते हुए अपनी गलती स्वीकार की. ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि काजल का एटीएम पिन व कार्ड नंबर के बारे में उसे पहले से जानकारी थी.

ड्राइवर ने पूरा पैसा वापस कर दिया जिसके बाद भुक्तभोगी ने मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी. इसके बाद पीआर बांड पर ड्राइवर को भी छोड़ दिया गया.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: