JharkhandRamgarh

पंचायत चुनाव को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने किया डिस्पैच सेंटर एवं मतगणना केंद्र का निरीक्षण

Ramgarh : त्रिस्तरीय पंचायत (आम) निर्वाचन 2022 के प्रथम चरण के चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी (पंचायत) सह उपायुक्त माधवी मिश्रा ने पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार के साथ रामगढ़ महाविद्यालय रामगढ़ में बनाए गए डिस्पैच सेंटर एवं मतगणना केंद्र का निरीक्षण किया. इस दौरान डीसी एवं एसपी ने मतदान पदाधिकारियों के डिस्पैच सेंटर से प्रस्थान करने के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लिया. इन्होंने चुनाव के पूर्व योजनाबद्ध तरीके से मतदान पदाधिकारियों को क्लस्टर तक रवाना करने के लिए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये.

वहीं उन्होंने रामगढ़ महाविद्यालय रामगढ़ में लगाए जा रहे स्टॉल के माध्यम से मतदान कर्मियों को आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराने एवं मतदान के बाद सामग्री वापस लेने के लिए कार्य करने के संबंध में महत्वपूर्ण निर्देश दिए.

इसे भी पढ़ें:बाबूलाल का दावा, पूजा सिंघल प्रकरण से उबरने के लिए मदद तलाशने में लगी राज्य सरकार, मददगार को राज्य सभा सीट का ऑफर!

Sanjeevani

इस दौरान इन्होंने रामगढ़ महाविद्यालय रामगढ़ में बैरिकेडिंग कर सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ करने के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए वहीं उन्होंने वाहनों के आवागमन, पार्किंग व्यवस्था आदि का जायजा लेते हुए कई निर्देश दिए.

निरीक्षण के दौरान जिला परिवहन पदाधिकारी, पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सहायक अभियंता भवन प्रमंडल सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सहित अन्य उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें:बिहार में जातीय जनगणना के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम

Related Articles

Back to top button