DeogharJharkhand

मांगों को लेकर झारखंड चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ का शिष्टमंडल सिविल सर्जन से मिला

Deoghar: पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत शनिवार को झारखंड चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ देवघर शाखा का एक शिष्टमंडल आज कर्मचारी हित से संबंधित विभिन्न मुद्दों को लेकर सिविल सर्जन डा सीके शाही देवघर से मिला. वार्ता के दौरान जहां आउटसोर्सिंग के तहत नियुक्त कर्मियों के प्रोत्साहन राशि के भुगतान के लिए सिविल सर्जन द्वारा आज पुनः कंपनी को आदेश दिया गया. वही एसीपी व एमएसीपी के भुगतान से संबंधित सभी मामले का निपटारा सोमवार तक करने का आश्वासन दिया. साथ ही हटाए गए कर्मियों के 3 माह के लंबित वेतन का भुगतान जल्द करने का आश्वासन दिया. एनएचएम के तहत नियुक्त सारवां, मोहनपुर तथा मधुपुर में कार्यरत कुछ कर्मियों को अधिक पैसे का भुगतान कर दिया गया था.

एकमुश्त कटौती की प्रक्रिया जिला लेखा प्रबंधक के निर्देश पर चालू था. जिस पर सिविल सर्जन ने रोक लगाया और कहा कि किसी भी कर्मचारी का एकमुश्त कटौती नहीं किया जाएगा.

इसे भी पढे़ं:10,00,00,000 रुपये में बनीं 108 फुट ऊंची प्रतिमा का अनावरण, पीएम मोदी बोले- हनुमान जी एक भारत श्रेष्ठ भारत के सूत्र

प्रतिनिधिमंडल ने सिविल सर्जन का आभार व्यक्त करते हुए जल्द सभी मांगों की पूर्ति करते हुए उसकी सूचना संगठन को उपलब्ध नहीं कराए जाने की स्थिति में 25 अप्रैल 22 से बेमियादी धरना प्रदर्शन कार्यक्रम शुरू करने का ऐलान किया है.

प्रतिनिधिमंडल में राज्य उपाध्यक्ष अरुण कापरी, जिला अध्यक्ष मनोज कुमार मिश्र, संयुक्त सचिव संजीव कुमार मिश्रा, मुकेश कुमार सहित अन्य मौजूद थे.

इसे भी पढे़ं:By-Poll Results 2022 में BJP हुई साफ, बिहार में RJD, महाराष्ट्र में कांग्रेस और बंगाल में TMC का चला जादू

Related Articles

Back to top button