Crime NewsJharkhandPalamu

जंगल में मिली युवक की लाश, कुल्हाड़ी से वार से हुई है हत्या

Palamu : पलामू जिले के सदर और सतबरवा थाना के सीमावर्ती दुबियाखाड़ जंगल से एक युवक की लाश बरामद की गई है. युवक के गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की गई है. शव को देखने से लगता था कि उसकी हत्या 48 घंटे पहले की गई है. शव से दुर्गंध आने लगी थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदनीनगर एमएमसीएस में भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें : जिलाधिकारियों से बोले पीएम मोदी- गांवों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत

जानकारी के अनुसार दुबियाखाड़  इलाके के कुछ लोग मवेशी चराने पास के जंगल में गए थे. इसी दौरान उन्हें दुर्गंध का आभास हुआ. आसपास जाकर देखा तो वहां एक युवक की लाश पड़ी हुई थी. युवक का शव अर्धनग्न था.

advt

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सदर थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि युवक के शव की पहचान नहीं हो पाई है. उसकी उम्र 25 से 26 वर्ष के आसपास लगती है. आसपास के ग्रामीणों से युवक के शव की पहचान कराने की कोशिश की गई, लेकिन किसी ने उसकी शिनाख्त नहीं की.

शव को पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच में भेजा गया है. शुरुआती छानबीन में सामने आया है कि युवक की हत्या कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर हुई है. थाना प्रभारी ने कहा कि  युवक के शव की पहचान कराने और हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस छानबीन तेज की है. मिसिंग केस के सिलसिले में जिले के थानों को सूचना दी गई है.

adv

इसे भी पढ़ें : हजारीबाग : स्वास्थ्य विभाग ने प्रशिक्षण के नाम पर उड़ाई कोरोना नियमों की धज्जियां

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: