Crime NewsLead NewsNational

साथी के साथ की दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर लगा भर दी हवा, आंतें फटी, 2 गिरफ्तार

युवक का अस्पताल में चल रहा है इलाज

New Delhi : उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के नोएडा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने सेक्टर-63 की एक कंपनी में काम करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि युवकों ने कंपनी में काम करने वाले अपने ही साथी के साथ दरिंदगी की है. दोनों युवकों ने उसके प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर का पाइप लगा दिया. इसकी वजह से उसकी आंतें फट गई. गंभीर हालत में उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें :जदयू ने राजनीति के ‘चाणक्य’ पर साधा निशाना, कहा- हर किसी को पीएम बनाने का सपना दिखाते हैं

दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

इस घटना के सामने आते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया है. थाना फेज-3 के इंचार्ज विवेक त्रिवेदी ने बताया कि नोएडा की कंपनी में काम करने वाले संदीप नाम के वर्कर के प्राइवेट पार्ट में वहां काम करने वाले अंकित और गौतम ने एयर कंप्रेसर का पाइप लगा दिया. शरीर में हवा भरते ही उसकी आंते फट गईं.

इसे भी पढ़ें :RANCHI: रातू रोड फोर लेन एलिवेटेड कॉरिडोर का रास्ता साफ, दो महीने के भीतर टेंडर

गंभीर है हालत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीडि़त शख्स को गंभीर हालत में नोएडा के प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया कराया गया है. उसका ऑपरेशन किया जा चुका है. फिलहाल उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है.

उन्होंने बताया कि पीडि़त के भाई की शिकायत पर थाना फेज-3 में केस दर्ज कराया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मर्डर की कोशिश की धारा लगाई गई है.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand News : हूल दिवस के दिन होगा महाजुटान, छठी जेपीएससी को रद्द करने का बनाया जायेगा दबाव

Related Articles

Back to top button