न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगा : अपराधियों ने कोल डंपिंग यार्ड में बोला हमला, पे-लोडर में लगाई आग, फायरिंग भी की

 घटनास्थल पर  अपराधियों ने अमन श्रीवास्तव के नाम का पर्चा भी छोड़ा है.  जिसमें बिना बात किए काम शुरू करने पर कंपनी को अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गयी है.

2,479

  Lohardaga :  लोहरदगा जिले के कुडू थाना अंतर्गत बड़की चांपी कोयला डाम्पिंग स्टेशन में शनिवार की रात अमन श्रीवास्तव गिरोह के अपराधियों ने हमला बोला. अपराधियों ने कोयला डम्पिंग स्टेशन में खड़े एक लोडर में आग लगा दी.  इस दरम्यान अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की है. घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.  घटनास्थल पर  अपराधियों ने अमन श्रीवास्तव के नाम का पर्चा भी छोड़ा है.  जिसमें बिना बात किए काम शुरू करने पर कंपनी को अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गयी है.  बताया जा रहा है कि दर्जन भर की संख्या में हथियारबंद अपराधी अनलोडिंग स्टेशन पहुंचे.  अपराधियों ने पहले तो हवाई फायरिंग करते हुए दहशत का माहौल बना दिया. इसके बाद वहां पर कोयले के उठाव को लेकर खड़े पे-लोडर में डीजल छिड़ककर आग लगा दी.

अमन श्रीवास्तव मूल रूप से आपराधिक गिरोह चलाता है

इसके बाद अपराधी वहां से चलते बने.  नक्सल प्रभावित और सुदूरवर्ती क्षेत्र होने की वजह से पुलिस घटना की पुष्टि करने के बाद घटनास्थल पर पहुंची. पहले पुलिस अपने सूत्रों के माध्यम से मामले की जांच करा रही थी. बता दें कि यह क्षेत्र टीपीसी प्रभावित क्षेत्र की गिनती में आता है.  सूत्रों की मानें तो अपराधी कोयला लोड रेल को भी निशाना बनाना चाहते थे.  इस घटना की एसपी प्रियदर्शी आलोक ने पुष्टि की है.  एसपी का कहना है कि फिलहाल मामूली क्षति का पता चला है.  कहा कि पुलिस मामले की जांच के साथ आगे की कार्रवाई कर रही है;  हम जल्द ही घटना में शामिल को पकड़ लेंगे. कुडू थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी. कहा गया कि जांच के बाद ही सही बात की जानकारी मिलेगी. बता दें कि अमन श्रीवास्तव मूल रूप से आपराधिक गिरोह चलाता है. एक पखवारा पहले अमन श्रीवास्तव के आपराधिक गिरोह ने बालूमाथ के बुकरू कोल डंपिंग यार्ड में मोटरसाइकिल जलाने के साथ-साथ कुछ लोगों की पिटाई भी की थी. अमन श्रीवास्तव का गिरोह समय-समय पर घटनाओं को अंजाम देकर अपना वर्चस्व स्थापित करना चाह रहा है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: