न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अपराधियों ने पता पूछने के बहाने बुलाकर मारी गोली, पुलिसिया जांच जारी

राजधानी के पंडरा ओपी क्षेत्र के बजरा स्थित मुंडा चौक के पास बाइक पर सवार दो अपराधियों ने एक शख्स को गोली मारी और वहां से फरार हो गये

19

 Ranchi : राजधानी के पंडरा ओपी क्षेत्र के बजरा स्थित मुंडा चौक के पास बाइक पर सवार दो अपराधियों ने एक शख्स को गोली मारी और वहां से फरार हो गये. जिस शख्स को गोली मारी गयी है, उसका नाम सामी मुंडा है. सामी मुंडा को अपराधियों ने दो गोली मारी, गोली लगते ही सामी वहां गिर गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सामी मुंडा को देवकमल अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है.

क्या है मामला

सामी मुंडा के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, सामी सुबह करीब 9 बजे अपने होटल के लिए पानी लाने के जा रहे थे. इसी क्रम में एक बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने सामी मुंडा से बहू बाजार जाने का रास्ता पूछा और उसी दौरान बाइक पर बैठे दूसरे अपराधी ने सामी के गर्दन में दो गोली मार दी. गोली लगते ही सामी मुंडा गिर पड़े और मौके पर हंगामा होने लगा.

जमीन माफिया के खिलाफ आवाज उठाते थे सामी मुंडा

सामी मुंडा के दोस्तों से मिली जानकारी के मुताबिक, सामी मुंडा एक साधारण सा व्यक्ति था और उसका किसी से कोई विवाद नहीं था. लेकिन इस घटना के पीछे की वजह सामी का लगातार जमीन हड़पने के खिलाफ आवाज उठाना बताया जा रहा है. दरअसल सामी अक्सर जमीन माफियाओं के द्वारा अवैध रूप से जमीन हड़पने के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं, इसी वजह से लगातार सामी को निशाना बनाया गया.

 पुलिस अधिकारी कर रहे हैं  : मामले की जांच  मौके पर सिटी एसपी, कोतवाली डीएसपी, सुखदेव नगर थाना प्रभारी, पंडरा ओपी प्रभारी पहुंचे और जांच में जुट गये हैं.

इसे भी पढ़ें- आदिवासी बालिका छात्रावास : शौचालय-स्नानघर में दरवाजा नहीं, पीने को पानी नहीं, बेटियों को ऐसे बचा और…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: