Jamshedpur

जेल से छूटते ही बिल्डर की स्कॉर्पियो लेकर भागा अपराधी, बिष्टूपुर से बरामद

Jamshedpur : आदित्यपुर के भाजपा नेता सुजय नंदी हत्याकांड में जेल से छूटा संजीव लोहार क्षेत्र के चर्चित बिल्डर रंजीत मिश्रा की काले रंग की स्कॉर्पियो लेकर भाग निकला. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी. उसके बाद पुलिस ने बिष्टूपुर पटियाला बार के पास से बिल्डर की स्कॉर्पियो बरामद कर ली. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

बिल्डर का चालक पी रहा था शराब

जानकारी के मुताबिक बिल्डर रंजीत मिश्रा का चालक सुनील अपने एक साथी के साथ स्कॉर्पियो लेकर आदित्यपुर इमली चौक के पास शराब पी रहा था. इसी बीच माझीटोला का रहने वाला संजीव लोहार वहां पहुंचा और चालक से जबरन गाड़ी की चाभी छीन ली और वाहन लेकर बिष्टूपुर की ओर भाग निकला.

पुलिस की सक्रियता पर उठे सवाल

Sanjeevani

इस पूरे मामले में आदित्यपुर पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठ रहे हैं. बताया जाता है कि इन दिनों काफी संख्या में आदित्यपुर के अपराधी जेल से छूटकर आये हैं. उन्होंने एक बार फिर अपनी गतिविधियां तेज कर दी है. बावजूद इसके पुलिस उनपर नजर नहीं रख रही है. इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं. आने वाले दिनों में पुलिस आदित्यपुर इस दिशा में सक्रिय नहीं हुई तो किसी बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा रहा है. क्योंकि छठ के मौके पर नदी घाट पर हुये बमकांड के बाद से ही क्षेत्र का माहौल गर्म है.

इसे भी पढ़ें- अब भी नहीं चेते जमशेदपुरवासी, तो बन सकते हैं कम्युनिटी ट्रांसमिशन जैसे हालात

Related Articles

Back to top button