न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देश का नेतृत्व सिर्फ नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षितः सुदेश 

302

Ranchi: आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा है कि वोट की खातिर और नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए झारखंड विकास मोर्चा, झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस एक हुए हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी को रोकने का उनका मंसूबा सफल नहीं होगा. देश की चौकीदारी सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी कर सकते हैं. सुदेश शुक्रवार के गोड्डा के परसपानी और ठाकुरगंगटी में आयोजित चुनावी सभा में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि विपक्ष को बता दीजिए कि ये पंचायत या जिला परिषद का चुनाव नहीं है. ये देश का नेता चुनने का वक्त है और देश का नेता एक ही नाम पर ठहरता है. वह है नरेंद्र मोदी.

इसे भी पढ़ें – पीएम मोदी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा-भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी

एनडीए ने नाम और नीयत नहीं बदली

एनडीए ने अपना नाम नहीं बदला. नीयत नहीं बदली. एनडीए में इस बात को लेकर सर्वसम्मति है कि देश का नेतृत्व नरेंद्र मोदी ही करेंगे. लेकिन उधर(विपक्षी) उनके हाल पर गौर कीजिए. यूपीए अब महागठबंधन हो गया है. उनका नेता कौन है, नीति क्या है, नीयत कैसी है यह बताने में महागठबंधन वाले सक्षम नहीं हैं. नेता का पता नहीं और उधार में वोट चाहिए. यह नहीं चलने वाला. पूरा देश नरेंद्र मोदी की ओर देख रहा है.

इसे भी पढ़ें – पथ निर्माण विभाग ने तीन वर्ष में खर्च किये 1,493.22 करोड़

hotlips top

सभी सीटों पर चुनाव जीतेगा एनडीए

सुदेश कुमार महतो ने दावा किया कि विकास के सवाल पर झारखंड में भी एनडीए सभी 14 सीटों पर चुनाव जीतेगा. ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा कि विपक्षी दलों की सारी कोशिशें नाकाम होती दिख रही हैं. देश की सुरक्षा और विकास के सवाल पर ही हम वोट मांग रहे हैं. जबकि विपक्षी दलों के पास कोई नीति नहीं है. विपक्षी दलों के नेता लोगों को बरगलाने में जुटे हैं. इससे सचेत रहना है. निशिकांत दुबे ने गोड्डा संसदीय क्षेत्र के अलावा संताल परगना में विकास का मार्ग प्रशस्त किया है.

इसे भी पढ़ें – कब मिलेगा कोईली देवी को सरकारी योजनाओं का लाभ, 19 महीने पहले भूख से हुई थी संतोषी की मौत

30 may to 1 june

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like