न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

मोदी जी के हाथों देश पूरी तरह से सुरक्षित,एनडीए की बनेगी सरकार : चंद्र प्रकाश

112

Bermo : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों देश पूरी तरह से सुरक्षित है और आतंकवाद समेत अन्य मसलों पर मुंहतोड़ जवाब देने का हौसला भी उन्हीं के पास है. उपरोक्त बातें गुरुवार को बोकारो थर्मल में गिरिडीह लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी और सूबे के मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी ने पत्रकारों से कही.

eidbanner

इसे भी पढ़ें : राष्ट्रीय ग्रामीण विकास निगम कर रहा ठगे हुए लोगों को फिर से ठगने की तैयारी!

विपक्ष के पास कोई चेहरा दूर तक नहीं

उन्होंने कहा कि महागठबंधन के बाद भी विपक्ष के पास प्रधानमंत्री के लायक कोई चेहरा दूर-दूर तक नजर नहीं आता है. मोदी जी के सामने विपक्ष पूरी तरह से जीरो है और इस बात को देश की आम जनता भलीभांति समझ रही है. गठबंधन के तहत गिरिडीह लोकसभा की सीट आजसू को देने और पार्टी के लिए गिरिडीह की सीट चुनाव में प्रतिष्ठा की सीट बनी हुई है के मसले पर एनडीए प्रत्याशी ने कहा कि एनडीए के लिए झारखंड की सभी 14 लोकसभा की सीट प्रतिष्ठा की सीट बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें : पुलिस ने सुलझायी अग्रवाल ब्रदर्स मर्डर की पूरी मिस्ट्री लेकिन अबतक फरार है मुख्य आरोपी

पूरी तरह से साफ हो जाएगा विपक्ष

चुनाव में एनडीए के खाते में झारखंड की सभी सीटों पर एनडीए गठबंधन का कब्जा हो जायेगा और देश की ही तरह सूबे से भी विपक्ष पूरी तरह से साफ हो जायेगा. कहा कि झारखंड राज्य गठन के बाद से ही आजसू लगातार भाजपा के साथ गठबंधन में रही है और यही कारण है कि दोनों ही दल एक दूसरे को समझने में काफी सक्षम हैं.

इसे भी पढ़ें : बीपीएल बच्चों की नहीं होगी 9वीं कक्षा में फ्री में पढ़ाई, समान्य बच्चों जैसा होगा ट्रीटमेंट

बिकाऊ टीम रही है झामुमो

महागठबंधन के तहत गिरिडीह सीट से प्रत्याशी और झामुमो विधायक जगरनाथ महतो के द्वारा एनडीए प्रत्याशी को बी टीम का प्रत्याशी के जाने के मुद्दे पर चंद्रप्रकाश चैधरी ने कहा कि झामुमो विधायक सह प्रत्याशी चुनाव में किस टीम में हैं पहले खुद फैसला कर लें. झामुमो हमेशा बिकाऊ टीम रही है और जनता इसे बेहतर समझती है और चुनाव में उन्हें बताने का काम करेगी.

इसे भी पढ़ें : IAS खंडेलवाल का वित्त विभाग ना ज्वाइन करने की वजह कहीं सरकार का खाली खजाना तो नहीं!

चुनाव में भीतरघात की संभावना से किया इंकार

चुनाव में भाजपा कैडरों, नेताओं एवं निवर्तमान सांसद रविंद्र कुमार पांडेय के द्वारा भीतरघात किये जाने की संभावना को सिरे से नकारते हुए एनडीए प्रत्याशी ने कहा कि चुनाव में भाजपा सहित एनडीए गठबंधन के सारे दल पूरी तरह से एकजुट हैं और कहीं से भी भीतरघात की कोई संभावना नहीं दीख रही है और चुनाव में निवर्तमान सांसद का भी भरपूर साथ मिलेगा, एनडीए की जीत सुनिश्चित है.

इसे भी पढ़ें : रांची सीट में भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करेंगे समर्थित पार्षद : डिप्टी मेयर

प्रत्याशी का जोरदार स्वागत

एनडीए प्रत्याशी बनने के बाद पहली बार बोकारो थर्मन आगमन पर चंद्र प्रकाश चौधरी का जोरदार तरीके से स्वागत बेरमो प्रखंडध्यक्ष मंजूर आलम के राजाबाजार स्थित आवास पर किया गया.

इनकी रही मौजूदगी

मौके पर प्रखंडध्यक्ष मंजूद आलम के अलावा पार्टी के केंद्रीय सदस्य बुचू सिंह, नावाडीह ऊपरघाट के जिला परिषद सदस्य टिकैत महतो, बेरमो प्रखंड बीस सूत्री सदस्य बेलाल हासमी, शोएब, तौसीफ, महेश महतो, रीजवान अहमद, सागर तुरी, हरदीप कुमार राम, मोहन महतो समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : धनबादः पीएन सिंह को समर्थन देने की MLA संजीव सिंह ने कही बात, नीरज हत्याकांड में हुए पेश

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: