ChaibasaJamshedpurJharkhand

Chaibasa News : केंद्र की 8 वर्षों की सरकार में देश समृद्ध, सशक्त और अधिक शक्तिशाली बना – मालती गिलुवा

Chakradharpur : केंद्र सरकार के द्वारा 8 वर्षों में देश समृद्ध, सशक्त और अधिक शक्तिशाली हुआ है. इन 8 वर्षों में लोकतंत्र और भी मजबूत हुआ हैं. केंद्र सरकार ने देश के विकास में कई आयाम खड़े किये हैं. उक्त बातें भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सदस्य मालती गीलुवा ने कहीं.

श्रीमती गीलुवा ने बयान जारी करते हुए कहा कि देश में जनधन खाता से हर नागरिक को जोड़ा गया हैं, जो नागरिक बैंक में प्रवेश करने में हिचकीचाते थे. आज वे बैंक में आसानी से प्रवेश करते हैं. धारा 370 को समाप्त कर एक मजबूत आधार खड़ा किया गया है. लद्दाख को अलग राज्य बनाकर ऐतिहासिक कदम उठाया गया है.

विकास की गति आगे भी चलती रहेगी
मालती गिलुवा ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण करना किसानों को समृद्ध बनाने को लेकर किसान समृद्धि योजना चलाकर प्रतिवर्ष हर किसान के खाते में 6 हजार रुपये देना, कोरोना जैसे महामारी पर विजय प्राप्त कर एक वर्ष के अंतराल में ही हर नागरिक को निःशुल्क टीकाकरण उपलब्ध कराना, लगभग 80 करोड़ नागरिकों को प्रति यूनिट 5 किलो अनाज निःशुल्क उपलब्ध कराना, जो आज भी लागू है. इसका परिणाम है कि आज देश के 18 राज्यों में सहयोगी दलों के साथ भाजपा की सरकार है. आज भी जनता की पहली पसंद भाजपा ही है. दो बार पेट्रोल और डीजल के मूल्य में आम नागरिकों के मांग पर कम की गयी. यह एक ऐतिहासिक कदम केंद्र सरकार की कही जायेगी. आज देश की लगभग 80 फीसदी जनता भाजपा पर विश्वास करती है. आगे भी करती रहेगी. केंद्र सरकार के विकास की गति आगे भी चलती रहेगी. आने वाले सभी चुनाव में भाजपा की जीत होगी.

ram janam hospital
Catalyst IAS

ये भी पढ़ें- Chaibasa News : अवैध खनन एवं नियमों को ताक पर रखकर ढुलाई करने वाले वाहनों के विरूद्ध सख्त हुई चाईबासा प्रशासन

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

Related Articles

Back to top button