JharkhandRanchi

कोरोना से लड़ाई :  केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने राज्य कोष में एक करोड़,  सांसद संजय सेठ ने पीएम राहत कोष में दिया एक माह का वेतन

Ranchi :  कोरोना से निपटने के लिए जनप्रतिनिधि लगातार सामने आ रहे हैं. केंद्रीय मंत्री और खूंटी के सांसद अर्जुन मुंडा ने आज सांसद मद से एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की है. उपायुक्त, खूंटी को आज लिखे पत्र में उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाव कार्यक्रम हेतु यह राशि दिये जाने की जानकारी दी है.

रांची सांसद संजय सेठ ने एक माह का वेतन 1 लाख रुपया पीएम राहत कोष में देने की घोषणा की है.

इसे भी पढ़ेंः #IAS सुखदेव सिंह बने झारखंड के नये मुख्य सचिव, राजीव अरुण एक्का होंगे सीएम के प्रधान सचिव

जेपी नड्डा ने भी सभी भाजपाई से की है मदद की अपील

वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर तैयारियां चल रही हैं. हर कोई अपने-अपने स्तर से सरकारों को सहयोग कर रहा है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी भाजपाई एमपी से सांसद निधि से एक- एक करोड़ रुपये कोरोना के खिलाफ सरकार के चल रहे अभियान को बल देने में खर्च करने का आग्रह किया है.

इसी के निमित्त सांसद अर्जुन मुंडा, संजय सेठ और अन्य पहल कर रहे हैं. रांची के सांसद संजय सेठ पूर्व में एक करोड़ दे चुके हैं. वे अपने एक महीने की सैलरी एक लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष में देंगे. सहयोग के लिए हाथ बढाते सभी सांसदों ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना के लिए पूरा देश एक साथ खड़ा है.

प्रधानमंत्री मोदी इस महामारी से निपटने के लिए दिन रात लगे हुए हैं. उनका प्रयास है कि इस महामारी से जल्द से जल्द निपटा जाये. सबों को विश्वास है कि उनका प्रयास सफल होगा. हर कोई उनकी बातों पर अमल करे. इस लड़ाई में प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ पूरा देश खड़ा है.

लगातार की जा रही राशि की अनुशंसा

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू के अनुसार राज्य भाजपा के सांसद, विधायक एवं अन्य जनप्रतिनिधियों ने कोरोना संकट से प्रदेश को उबारने के लिए बढ़ चढ़कर अपना सहयोग सुनिश्चित कराया है. राज्य के सभी जनप्रतिनिधियों को भी इस संकट की घड़ी में शीघ्र आगे आना चाहिये.

adv

झारखंड में कोरोना वायरस से निपटने की मुकम्मल तैयारी की जा सके, इस दृष्टि से भाजपा के जनप्रतिनिधि सरकार के साथ खड़े हैं. राहत की दृष्टि से वेंटीलेटर, मास्क, सैनिटाइजर  की कमी नहीं हो, इसके लिये राशि की अनुशंसा करते हुए स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराने का अनुरोध किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंः पूर्व मुख्य सांख्यिकीविद प्रणव सेन ने चेतायाः प्रवासी मजदूरों को भोजन उपलब्ध नहीं कराया गया तो हो सकते हैं दंगे

किस नेता ने कितना दिया है अब तक 

सांसद

सांसद संजय सेठ – 1 करोड़

सुनील सिंह – 1 करोड़

निशिकांत दुबे -1 करोड़

विद्युतवरण महतो – 1 करोड़

पीएन सिंह – 75 लाख

जयंत सिन्हा – 55 लाख

बीडी राम – 50 लाख

विधायक

बाबूलाल मरांडी – 25 लाख

सीपी सिंह – 25 लाख

नीलकंठ सिंह मुंडा- 10 लाख

भानूप्रताप शाही – 10 लाख

रामचंद्र चंद्रवंशी – 10 लाख

आलोक चौरसिया-  10 लाख

शशिभूषण मेहता- 10 लाख

किशुन दास – 20 लाख

अमित मंडल- 10 लाख,

नीरा यादव – 10 लाख

मनीष जायसवाल – 25 लाख

अनंत ओझा- 25 लाख

राज सिन्हा- 25 लाख

इंद्रजीत महतो – 25 लाख

अपर्णा सेन गुप्ता 10 लाख

नारायण दास – 11लाख

जयप्रकाश भाई पटेल – 25 लाख

केदार हाजरा- 10 लाख

अमर बाउरी – 10 लाख

नवीन जायसवाल – 10 लाख

विरंची नारायण- 10 लाख

समरी लाल – 10 लाख

इसे भी पढ़ेंः #CoronaUpdate: दिल्ली और NCR में फंसे झारखंडियों के लिए हेल्पलाइन सेवा जारी, नंबर है 08826652716,9810015104

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: