DhanbadJharkhand

CHAKRADHARPUR : विकास कार्य में गड़बड़ी करने वाले ठेकेदार होंगे ब्लैकलिस्ट, नगर परिषद ने शुरू की जांच

CHAKRADHARPUR : शहर में नगर परिषद के अधिन विकास योजनाओं में ठेकेदारों द्वारा भारी अनियमितता बरतने के शिकायत के बाद करवाई शुरू हो गई है. वर्तमान में करोड़ों रुपए से चक्रधरपुर नगर परिषद क्षेत्र में विकास योजना के तहत सड़क और नाली का कार्य किया जा रहा जिसमें घटिया सामग्रियों का उपयोग करने को लेकर लगातार शिकायत मिल रही थी. इसे लेकर पोड़ाहाट अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा एक टीम का गठन कर योजनाओं की जांच पड़ताल कर नगर परिषद को रिपोर्ट सौंपा गया है. बताते चलें कि स्थानीय लोगों द्वारा घटिया निर्माण कार्य की शिकायत कि बात को गठित जांच टीम सही पाया है जिसके बाद नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार गंभीर है और मामले को गंभीरता से लिया है. (नीचे भी पढ़ें)

थर्ड पार्टी इंफेक्शन को लेकर टीम गठित, बीडीओ संजय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में होगी जांच
थर्ड पार्टी इंफेक्शन को लेकर एक टीम गठित बीडीओ संजय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में एक टीम गठित है जिसके द्वारा योजनाओं की जांच होगी. इस मामले को लेकर एसडीओ द्वारा दिए गए जांच रिपोर्ट और थर्ड पार्टी इंफेक्शन से मिले रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. (नीचे भी पढ़ें)

पांच से छह ठेकेदारों को कारण बताओ नोटिस, हो सकते हैं ब्लैक लिस्ट

ram janam hospital
Catalyst IAS

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार ने जांच रिपोर्ट के बाद कार्य में लापरवाही बरतने वाले पांच से छह ठेकेदारों को शुक्रवार को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए 24 घंटे के अंदर स्पष्टीकरण मांगा है. इस संबंध में कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार ने बताया कि यदि उनके द्वारा स्पष्टीकरण दे दिया गया तो ठीक है नहीं तो एक सप्ताह के अंदर ठेकेदारों पर विभागीय कार्रवाई करते हुए उन्हें ब्लैक लिस्टेड किए जाएंगे.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

ये भी पढ़ें : CHAIBASA : पार्टी विरोधी कार्य करने के आरोप में झामुमो आनंदपुर प्रखंड अध्यक्ष सह जिप सदस्य विजय भेंगरा पार्टी से निष्कासित

Related Articles

Back to top button