Bihar

शादीशुदा महिला को आपत्तिजनक मैसेज भेजता था कांस्टेबल, जानें क्या हुआ..

Patna : बिहार पुलिस के एक जवान को शादीशुदा महिला के मोबाइल पर प्यार भरा मैसेज भेजना खासा महंगा पड़ा. मामला बिहार के मुंगेर जिले का है, जहां महिला ने एसपी से ये शिकायत की है कि मना करने के बाद भी पुलिस जवान बार-बार उसे मैसेज भेजता है. ऐसे में इस मामले को लेकर एसपी ने कड़ा रुख अपनाया और जांच का आदेश दिया.

इसे भी पढ़ें :धुमकुड़िया भवन के शिलान्यास कार्यक्रम में नहीं दिखे रामेश्वर उरांव, जानें क्यों…

दरअसल मुंगेर जिले के शास्त्री नगर मोहल्लें की एक विवाहिता से कासिम बाजार थाना में तैनात पुलिस जवान गोरखनाथ गुप्ता को एकतरफा प्यार हो गया. जिसके बाद गोरखनाथ ने विवाहिता महिला को तरह-तरह के प्यार भरे मैसेज भेजने शुरू कर दिये.

हालांकि महिला द्वारा कई बार मैसेज भेजने से मना किया गया और पुलिस में शिकायत करने की चेतावनी भी दी गयी. लेकिन फिर भी पुलिस जवान अपनी आदतों से बाज नहीं आया. पुलिस जवान का मनोबल इतना बढ़ गया कि वह कई तरह के आपत्तिजनक मैसेज भी भेजने लग गया.

इसे भी पढ़ें :SC ने केंद्र को फटकारा, पूछा, गांधीजी के खिलाफ इस्तेमाल राजद्रोह कानून क्यों नहीं हटाया

जिसके बाद परेशान होकर महिला ने एसपी जगुन्नाथ रेड्डी से मदद मांगी और कार्यालय पहुंची. महिला ने आवेदन देकर गुहार लगायी और सारा वाकया एसपी को सुनाया.

एसपी जगुन्नाथ रेड्डी ने महिला की बात सुनने के बाद कार्रवाई करते हुए मैसेज भेजनेवाले जवान को बुलाया और दोनों के मोबाइल को जब्त कर लिया. पुलिस ने इसकी जांच के लिए डीएसपी को जिम्मा दिया है.

एसपी ने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में दोषी पाये जाने वाले लोगों पर कार्रवाई होगी. एसपी ने बताया कि पुलिस जवान के द्वारा इस तरह की हरकत कतई बर्दाश्त के काबिल नहीं है. डीएसपी और थानाध्यक्ष को इसके लिए सख्त निर्देश दिये गये हैं.

इसे भी पढ़ें :स्टेन स्वामी को CM की श्रद्धांजलि पर भड़की भाजपा, दीपक प्रकाश ने कहा- घड़ियाली आंसू बहा रही राज्य सरकार

Related Articles

Back to top button