न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जिसकी शिकायत पर हुई आपूर्ति नाजिर की गिरफ्तारी, गैरहाजिरी पर डीसी ने किया उसे शो-कॉउज

232

Ranchi: बोकारो में खाद्य आपूर्ति विभाग के नाजिर और डीसी के सहायक मुकेश कुमार की गिरफ्तारी के बाद बोकारो प्रशासन रेस है. डीसी के निर्देश पर बोकारो समाहरणालय में एक बैठक बुलाई गयी. बैठक में उन सभी बिंदुओं पर चर्चा हुई, जिससे जिले में आपूर्ति विभाग सही तरीके से काम कर सके. इस बैठक की खास खबर यह है कि डीसी मृत्युंजय कुमार बर्णवाल ने कुछ संवेदकों को शो-कॉज किया. शो-कॉज में वो भी शामिल हैं जिसने मुकेश कुमार की शिकायत एसीबी से की थी.   

जानिए क्या हुआ बैठक के दैरान

बिल भुगतान की समीक्षा के लिए डीसी मृत्युंजय कुमार बर्णवाल ने बैठक की. बैठक में आपूर्ति विभाग के नाजिर मुकेश कुमार की शिकायत करने वाले ट्रांसर्पोटर स्नेहलता साहू और उनके दूसरे लोगों के गैर हाजिर रहने परउन्हें शोकॉज किया गया. समीक्षा के दौरान पाया गया कि ट्रांसपोर्टर ने जिल बिल के खिलाफ एसीबी में शिकायत की थी. वह 11 लाख 80 हजार का था. उसका भुगतान 22 नवम्बर को किया जा चुका है. डीसी ने कहा कि सभी ट्रांसर्पोटरों को डोर स्टेप डिलेवरी से संबंधितबिल का भुगतान अक्टूबर महीने तक का कर दिया गया है. बैठक के दौरान आपूर्ति विभाग के एकमात्र बिल जिसकी राशि पांच लाख 75 हजार रुपये हैं, निगरानी समितिके सदस्य की आपत्ति की वजह से भुगतान नहीं किया जा सका है.

silk_park

22 तारीख को ही हो गया है भुगतानः डीसी

न्यूज विंग से बात करते हुए बोकारो के डीसी ने बताया कि जिसकी शिकायत पर एसीबी ने मुकेश कुमार की गिरफ्तारी की, उसकाभुगतान 22 नवंबर को ही हो गया था. मैंने यह चेक किया कि ऐसा तो नहीं है कि इनका पहले और सभी का बाद में भुगतान हुआ हो. लेकिन ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया. 12लाख वाला मामला बिलकुल गलत साबित हो रहा है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: