lok sabha election 2019

23 मई के बाद महागठबंधन का रंग दिखना शुरू हो जायेगाः पोद्दार

Ranchi: झारखंड में जिसे महागठबंधन कहा जाता है, उसके सारे रंग 23 मई के बाद दिखने शुरू हो जायेंगे. चुनाव के सभी चरण पूरे भी नहीं हुए हैं और उनके आपसी रिश्ते बिगड़ने शुरू हो गये हैं. इन बातों को झारखंड से राजसभा सांसद महेश पोद्दार बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में मीडिया के सामने रख रहे थे. उन्होंने कहा कि जैसा पूरे देश से संकेत मिल रहा है, उससे यह साफ हो रहा है कि पिछली बार से ज्यादा मजबूती के साथ इस बार बीजेपी अपने घटक दलों के साथ मिल कर सरकार बनाने जा रही है.

देखें वीडियो-

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें – मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस  :  SC का आदेश, सीबीआई तीन जून तक स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करे

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

मुकाबला किसी से है ही नहीं

एक सवाल के जवाब में सांसद महेश पोद्दार ने कहा कि झारखंड में हमारा मुकाबला किसी के साथ है ही नहीं. हर सीट पर पिछले बार से ज्यादा वोटों से हम जीत दर्ज करने जा रहे हैं. मतदान के दिन पीएम मोदी की जनसभाओं पर जेएमएम की आपत्ति पर उन्होंने कहा कि वो देश के प्रधानमंत्री हैं. उनका सारा प्रोग्राम पहले से तय रहता है. किसी तरह की कानूनी चूक होने का सवाल ही नहीं है. ऐसे में उन्हें देश भर में कहीं भी जाने का पूरा अधिकार है. पीएम मोदी को देश की जनता से मिलने से रोका नहीं जा सकता.

इसे भी पढ़ें – SC में पीएम मोदी और अमित शाह पर आचार संहिता उल्लंघन मामले में सुनवाई बुधवार को

बंगाल में सब ठीक नहीं

श्री पोद्दार ने कहा कि देश के बाकी राज्यों में मतदान का काम ठीक चल रहा है. लेकिन पश्चिम बंगाल में जिस तरह का काम हो रहा है, वो चिंता का विषय है. वहां लोगों को मतदान करने तक से रोका जा रहा है. बीजेपी के लोगों ने दिल्ली में चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिल कर इस बात की शिकायत की है. हमने जल्द और उचित कार्रवाई करने की मांग चुनाव आयोग से की है.

इसे भी पढ़ें – सीबीएसई10वीं बोर्डः धनबाद के आर्क आदित्य को 99.8 फीसदी अंक, बने स्टेट टॉपर

Related Articles

Back to top button