JharkhandRanchi

चुनाव में किये गये वादे भूल गयी है गठबंधन सरकार : सुदेश महतो

झाड़ग्राम के 8 जिलों की स्वायत्त परिषद बनाने के नाम पर बंगाल में चुनाव लड़ेगी आजसू पार्टी

SAHEBGANJ : आजसू पार्टी बंगाल में अपने बल पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. झाड़ग्राम से जुड़े सभी 8 जिलों में स्वायत्त परिषद बनवाने के नाम पर आजसू पार्टी चुनाव लड़ेगी.

इसकी तैयारी के मद्देनजर आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो साहिबगंज के कोटलपोखर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे. सुदेश ने झारखंड की गठबंधन की सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया.

सुदेश ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और पाकुड़ विधायक सह मंत्री आलमगीर आलम पर एक-एक कर निशाना साधा. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि जिस प्रकार से यह सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है और बिचौलियों का बोलबाला है इससे गांव और समाज का भला नहीं हो सकता.

Catalyst IAS
ram janam hospital

यह सरकार जो वादे कर कर सत्ता में आयी है उन वादों को भूल गयी है. उन्होंने कहा कि आजसू ने अभी से ही 2024 के चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. हम संगठन को इतना मजबूत कर देंगे कि आने वाले चुनाव में आजसू जन-जन की पार्टी कहलाएगी.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

इसे भी पढ़ें : सरकारी नौकरी : नार्थ सेंट्रल रेलवे में 196 पोस्ट पर नौकरी करने का सुनहरा मौका

आलमगीर आलम पर एक-एक कर निशाना साधा

कोटलपोखर मे अकील अख्तर के द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए गिरीडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी और गोमिया विधायक लंबोदर महतो सहित कई आजसू नेता पहुंचे थे. इन नेताओं ने भी आलमगीर आलम पर एक-एक कर निशाना साधा .

इन्होंने कहा कि एक हाथ से वोट मांगने वाली पार्टी अब दोनों हाथों से लूटने का काम कर रही है. झारखंड की सरकार जनता से पूरी तरह से धोखा कर रही है .

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कृषि आंदोलन के नाम पर दिल्ली में हुए बवाल को भी गलत बताया. वहीं किसानों की मांगों पर केंद्र सरकार को विचार करने को कहा. इस कार्यकर्ता सम्मेलन में सैकड़ों की संख्या में आए कार्यकर्ताओं ने पार्टी के सुप्रीमो को फूल माला देकर स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें : टो-अवे जोन से गाड़ियां तो उठा रहे हैं आप, पर पार्किंग कहां है यह तो बताइए जनाब!

Related Articles

Back to top button