न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लिफ्ट में फंसा बालक तो फूटा महिलाओंं का गुस्सा, दयाल सिटी के केअर टेकर की कर दी धुनाई

424

Jamshedpur : अव्यवस्था से नाराज़ दयाल सिटी गोविंदपुर की महिलाओंं ने बुधवार को यहां के केअर टेकर बसंत श्रीवास्तव की धुनाई कर दी. पहले से नाराज़ चल रहे दयाल सिटी के लोगों को बुधवार दोपहर तब मौका मिल गया जब दयाल सिटी की लिफ्ट में सन्त जेवियर स्कूल का छात्र रिंकू अचानक पावर शट डाऊन की वजह से फंस गया. कायदे से पावर शट डाउन के बाद पॉवर बैकअप की सुविधा होनी चाहिए लेकिन यहां आधे घंटे तक पावर की व्यवस्था नहीं थी. जिसकी वजह से रिंकू भी लिफ्ट में ही फंसा रहा. बमुश्किल लोगों ने उसे लिफ्ट से निकाला तब तक वो बेहोशी की हालत में आ चुका था. इससे गुस्साए लोग सीधे दयाल सिटी के आफिस पहुंचे और धरना पर बैठ गए.

mi banner add

इसे भी पढ़ें – झारखंड के विधायकों ने कहा – दिल्ली की तरह विधायक फंड हो 10 करोड़

केअर टेकर समेत तमाम कर्मचारी को किया गया बर्खास्‍त

स्थानीय लोगों ने बताया यहां केअर टेकर ने महिलाओं से दुर्व्यवहार किया जिससे नाराज महिलाओं ने उसे पीटते हुए कैंपस से बाहर कर दिया. इस दौरान बिल्डर गुरदयाल सिंह शहर से बाहर थे लेकिन उन्होंने शिकायत पर तत्काल केअर टेकर समेत तमाम कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया. बुधवार को शहर पहुंचने के बाद 11 बजे बिल्डर फिर से वार्ता कर क्षेत्र की समस्याओं का समाधान निकाला जाएगा. दयाल सिटी के लोगों का कहना है कि साफ सफाई की कमी और अव्यवस्था से त्रस्त लोगों ने कई बार गुहार लगाई, लेकिन अब तक यहां व्यवस्था सुधारने कोई नहीं आया जिससे अब यह कदम उठाना पड़ा.

Related Posts

बकरी बाजार मैदान में कॉम्प्लेक्स बनाने के निर्णय को रद्द करने की मांग, AAP ने मेयर को सौंपा ज्ञापन

पार्टी ने मांग की कि उस मैदान को बच्चों के खेल के मैदान-पार्क के रूप में विकसित किया जाये

इसे भी पढ़ें – शर्मसार स्वास्थ्य विभाग : कहीं बेटे का शव तो कहीं सर्पदंश की शिकार बेटी को गोद में उठाए दिखे बेबस…

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: