BokaroCrime NewsDhanbadJharkhand

बोकारो में डूबे जिस बच्चे का पुतला बनाकर किया गया दाह संस्कार, उसका शव सिंदरी में मिला

Ranchi: बोकारो जिले के हरला थाना क्षेत्र अंतर्गत दामोदर नदी में डूबे शुभम मिश्रा नाम के छात्र का शव वहां से कई किलोमीटर दूर सिंदरी में मिला. नदी में नहाने के दौरान दूबे छात्र सुभम का शव घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी पता नहीं चला था तो परिजनों ने उसका पुतला बनाकर हिंदू रीति रिवाज के अनुसार अंतिम संस्कार कर दिया था. दाह संस्कार उसी स्थान पर किया गया जहां शुभम डूबा था.

बताते चलें कि बीते 8 अगस्त को अहले सुबह क्रिकेट खेलने की बात कह ककर 9 छात्र अपने घर से निकले थे और हरला थाना क्षेत्र के भतुआ पंचायत स्थित दामोदर नदी के किनारे चले गए थे.

इसे भी पढ़ें :अब राज्य में सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों को झारखंड से मैट्रिक-इंटर पास होने पर ही मिलेगी सचिवालय में नौकरी

Catalyst IAS
ram janam hospital

नहाने के दौरान 3 छात्र दामोदर नदी के तेज बहाव में बह गए थे, जिसके बाद रांची से आयी एनडीआरएफ की टीम के द्वारा दामोदर नदी में खोजबीन करने के बाद घटना स्थल से लगभग 13 किलोमीटर दूर धनबाद जिला के महुदा थाना क्षेत्र के दामोदर नदी से 2 छात्रों का शव निकाल लिया गया था.

The Royal’s
Sanjeevani

लेकिन तीसरे छात्र शुभम मिश्रा का कई दिनों तक अता पता नहीं लगा पाया था. पिता तारकेश्वर मिश्रा ने पांच दिन इंतजार करने के बाद पुतला बना कर हिंदू रीति रिवाज के अनुसार दाह संस्कार कर दिया था.

इसे भी पढ़ें :रांची को 21 हजार और ईस्ट सिंहभूम को 18 हजार कोविशील्ड की डोज

Related Articles

Back to top button